Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूर्व सीएम अखिलेश यादव को जबाव : सारे वादे पूरे करेंगे

इसी कार्यक्रम में योगी के सत्र से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग हमेशा कहते थे कि सपा सरकार पांच मुख्यमंत्री चला रहे हैं लेकिन अब भाजपा सरकार में पांच मुख्यमंत्री हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूर्व सीएम अखिलेश यादव को जबाव : सारे वादे पूरे करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

खास बातें

  1. कहा :हां हमने उत्तर प्रदेश की जनता से वादे किये हैं, हम उन्हें पूरा करेगे
  2. केन्द्र सरकार की मदद से हमने राज्य के विकास का रोडमैप बनाया है
  3. योगी ने कहा कि राज्य में अब कोई विपक्ष नहीं रह गया है
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झूठे वादे करने के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आरोप पर बुधवार को  कहा कि हमने जो वादे किये हैं, उन्हें पूरा करेंगे और सरकार इस दिशा में लगातार प्रयास कर रही है .
 
योगी ने एक कार्यक्रम में कहा, ' हां, हमने उत्तर प्रदेश की जनता से वादे किये हैं. हम उन्हें पूरा करेंगे. सरकार इस दिशा में लगातार प्रयास कर रही है और प्रदेश की जनता ने भी भरोसा व्यक्त किया है.
 
उन्होंने कहा कि इतना बडा जनादेश मिलने के साथ ही जनता की हमसे बड़ी अपेक्षाएं हैं और हम उन्हें पूरा करेंगे.
 
योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की मदद से हमने राज्य के विकास का रोडमैप बनाया है जो प्रदेश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेगा.
 
उन्होंने कहा कि राज्य में अब कोई विपक्ष नहीं रह गया है. सपा अंतर्कलह में व्यस्त है और बसपा लगभग समाप्त हो चुकी है. वर्ष 2019 में राज्य की जनता भाजपा को पहले के मुकाबले और अधिक समर्थन देगी.
 
योगी ने कहा कि जब महिला सशक्तीकरण की बात होती है तो चाहे कोई धर्म हो, हमें तीन तलाक जैसे मुददों को लेकर चिन्ता जाहिर करनी चाहिए. मैं उन सभी मुसलमान महिलाओं का धन्यवाद करना चाहूंगा जिन्होंने इसके खिलाफ अपनी आवाज उठायी और लड़ाई को नये स्तर तक ले गयीं.
 
गोरक्षकों के मुददे पर योगी ने कहा कि कानून से उपर कोई नहीं है और गोरक्षा के नाम पर कानून हाथ में लेने वालों पर कडी कार्रवाई की जाएगी. अगर मवेशियों की तस्करी हो रही है तो लोगों को स्थानीय पुलिस को खबर करनी चाहिए.
 
इसी कार्यक्रम में योगी के सत्र से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग हमेशा कहते थे कि सपा सरकार पांच मुख्यमंत्री चला रहे हैं लेकिन अब भाजपा सरकार में पांच मुख्यमंत्री हैं. लोगों को अपने बैंक खातों में 15 लाख रूपये की भी प्रतीक्षा है.
 
कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, स्वास्थ्य मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह और उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी उपस्थित थे.

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी: प्रिंसिपल ने छात्रों को बताए नकल करने के तरीके, कहा- आंसरशीट के अंदर 100 रुपये का नोट डाल देना और...

Advertisement