NDTV Khabar

चिन्मयानंद केस : लड़की के दोस्त ने किया खुलासा, बाथरूम में वीडियो बनाकर स्वामी ने किया ब्लैकमेल

हॉस्टल में फोन रखने के इजाजत न होने के कारण लड़की ने चश्मे में लगने वाला हिडन कैमरा ऑनलाइन मंगाया और उससे वीडियो बनाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिन्मयानंद केस : लड़की के दोस्त ने किया खुलासा, बाथरूम में वीडियो बनाकर स्वामी ने किया ब्लैकमेल

स्वामी चिन्मयानंद (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. लड़की के साथ पढ़ने वाले संजय सिंह ने बताया कि कैसे किया गया शोषण
  2. स्वामी ने लड़की को नौकरी दी, हॉस्टल में कमरा, खाना फ्री करवा दिया
  3. चिन्मयानंद के वकील का आरोप एक वायरल वीडियो में लड़की और संजय
लखनऊ:

यूपी के शाहजहांपुर के चिन्मयानंद प्रकरण में रेप का आरोप लगाने वाली लड़की अपने जिस दोस्त संजय के साथ भागी-भागी फिर रही थी उसने पहली बार NDTV से बात की. उसने कहा कि लड़की को ब्लैकमेल करके चिन्मयानंद ने रेप किया है. लड़की ने तंग आकर चश्मे में लगे हिडन कैमरे से उनका वीडियो बनाया है. यह वीडियो इसी साल जनवरी का है लेकिन कैमरे में डेट सेट न होने की वजह से 2014 की तारीख रेकॉर्ड हुई. संजय चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज में लड़की का क्लासमेट था. संजय का कहना है कि लड़की से उसकी दोस्ती हुई तो वो अपने दुख-सुख साझा करने लगी. उसने उसे स्वामी के बारे में बताया.

लड़की के दोस्त संजय सिंह ने कहा कि स्वामी जी ने उसको नौकरी दी..हॉस्टल में उसको कमरा भी दिया. खाना-वाना उसका फ्री करवा दिया. वह रहने लगी. उसको पता नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है? उसने बताया कि लड़की जब बाथरूम में नहाने गई तो स्वामी जी ने अपने ही किसी आदमी से वीडियो बनवा लिया. स्वामी जी उसी वीडियो से उसका शोषण करते रहे. संजय ने कहा कि उसने जो आरोप लगाए हैं, वे सत्य हैं.


संजय का दावा है कि लड़की ने तंग आकर अपने शोषण का वीडियो बनाने के लिए गूगले में सर्च करके चश्मे में लगा हिडन कैमरा ऑनलाइन खरीदा. उसी से चिन्मयानंद का वीडियो बनाया. वीडियो इसी साल जनवरी का है. चूंकि कैमरे में तारीख सेट नहीं थी इसलिए जनवरी 2014 की तारीख दर्ज हो गई.

चिन्मयानंद के खिलाफ रेप का आरोप : प्रियंका गांधी ने पूछा, क्या पुलिस इसलिए चुप है क्योंकि आरोपी बीजेपी से है

संजय सिंह ने कहा कि लड़की के दिमाग में स्वामी जी के साक्ष्य बनाने का विचार आया होगा लेकिन वहां पर फोन ले जाने की इजाजत नहीं है. वहां मना कर देते थे कि फोन लेकर मत आना. उसने खुफिया कैमरा मंगाया और उसस स्वामी जी की सब करतूतें रिकॉर्ड कीं.

चिन्मयानंद से SIT ने बीती रात 7 घंटे तक की पूछताछ, अब तक रेप के मामले में FIR दर्ज नहीं

एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की और कुछ लड़के एक कार में किसी को व्हाट्सऐप भेजने की बात कर रहे हैं. चिन्मयानंद के वकील का आरोप है कि वीडियो में यही लड़की और उसका दोस्त संजय है. संजय उसे फर्जी बताते हैं. उसने कहा कि मैं भी तो यह कह सकता हूं कि मेरा भी वीडियो फेक है. मेरी भी आवाजा...जैसे ओम सिंह वकील कह रहे हैं कि वह वीडियो नकली है, तो हमारा वीडियो भी नकली है. मेरी भी आवाज उसमें मिक्स की गई है.

चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

वायरल वीडियो की वजह से चिन्मयानंद और संजय दोनों शक के घेरे में हैं इसलिए ज़रूरी है कि इसकी जल्दी जांच हो ताकि लोगों को इसकी हकीकत पता चल सके.

VIDEO : एसआईटी ने चिन्मयानंद से सात घंटे पूछताछ की

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement