नागरिकता कानून का विरोध : गोरखपुर में कई स्थानों पर प्रदर्शन के बाद पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

गोरखपुर के जिलाधिकारी विजयेंद्र पंडियन ने लोगों से सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश नहीं भेजने की अपील की

नागरिकता कानून का विरोध : गोरखपुर में कई स्थानों पर प्रदर्शन के बाद पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • ड्रोन कैमरों की मदद से जिले में नजर रखी जा रही
  • कानून से भारतीय नागरिकों पर कोई असर नहीं पड़ेगा
  • सोशल मीडिया पर भ्रामक और भड़काऊ पोस्ट ना डालने की चेतावनी
गोरखपुर:

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ गोरखपुर में कई स्थानों पर प्रदर्शन के बाद बुधवार को पुलिस ने शहर के कई इलाकों में फ्लैग मार्च किया. वहीं, जिलाधिकारी ने लोगों से सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश नहीं भेजने की अपील की.

पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉक्टर कौस्तुभ के नेतृत्व में पुलिस ने बक्शीपुर, घंटाघर, तुर्कमानपुर, बसंतपुर, मदरसा चौराहा, मिर्जापुर, घासी कटरा, इलाही बाग और तिवारीपुर मैं फ्लैग मार्च किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं और जिले के लोगों में सुरक्षा की भावना जगाने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. इसके अलावा ड्रोन कैमरों की मदद से जिले के अन्य स्थानों पर नजर रखी जा रही है.

जिलाधिकारी विजयेंद्र पंडियन ने लोगों से अपील की है कि वह सोशल मीडिया पर भ्रामक और भड़काऊ पोस्ट ना डालें. उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के शरणार्थियों के लिए है और इसका भारतीय नागरिकों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने लोगों से कहा कि वे भ्रामक संदेशों से होशियार रहें. अगर कोई व्यक्ति भड़काऊ भाषण देता है या अफवाह फैलाता है तो पुलिस से उसकी शिकायत करें.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com