NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ को लेकर दो परिवारों में पथराव, 7 लोग घायल

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ को लेकर दो परिवारों में पथराव, 7 लोग घायल

लड़की के साथ छेड़खानी के बाद दो गुटों में पत्थराव तक हो गया, इसमें 7 लोग घायल हो गए (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए भले ही एंटी रोमियो स्क्वाड बना रखी हो, लेकिन इस तरह की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. एक ताजा घटनाक्रम में शामली जिले में एक युवक द्वारा एक लड़की से छेड़छाड़ किए जाने के बाद दो समूहों में हुई झड़प में तीन महिलाओं सहित कम से कम सात व्यक्ति घायल हो गए. घटना झिंझाना थाना क्षेत्र के बजहेरा गांव में हुई.

पुलिस ने बताया कि राजीव नाम के एक युवक ने हैंडपंप पर पानी लेने आई लड़की से कथित रूप से छेड़छाड़ की. विरोध करने पर आरोपी ने लड़की की पिटाई भी कर डाली. घटना के बाद लड़की के परिवार और आरोपी के परिवार के सदस्यों के बीच झड़प हो गई जिसके बाद दोनों ओर से पथराव हुआ. झड़प में सात व्यक्ति घायल हो गए. 

पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान रूबी, रामकली, सुनीता, राजीव, देशपाल, महावीर और छत्तनूगा के तौर पर हुई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में छेड़छाड़ और हमले का एक मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही तनाव बढ़ने के मद्देनजर गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

पुलिस ने बताया कि एक दूसरी घटना में शामली जिले में एक युवक ने एक महिला की कथित रूप से पिटाई कर दी क्योंकि उसने बलात्कार का उसका प्रयास विफल कर दिया.

आरोपी छोटेराम घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

(इनपुट भाषा से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement