NDTV Khabar

स्‍कूल बस मिस होने पर क्‍लासमेट ने लिफ्ट देकर दोस्‍तों के साथ 11वीं की छात्रा का किया गैंगरेप

एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया. आरोपियों में एक पीड़िता एक क्लासमेट शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्‍कूल बस मिस होने पर क्‍लासमेट ने लिफ्ट देकर दोस्‍तों के साथ 11वीं की छात्रा का किया गैंगरेप

गैंगरेप पीड़िता एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा है

खास बातें

  1. 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया
  2. आरोपियों में एक पीड़िता एक क्लासमेट शामिल है
  3. ये तीनों आरोपी घंटों इस नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे
नई दिल्ली:

देशभर में नाबालिग लड़कियों के साथ होने वाले यौन हिंसा के मामले थम नहीं रहे है, हालांकि लोगों के रोष को देखकर सरकार ने रेप के खिलाफ कानून को और सख्त बनाया है, लेकिन वह भी कारगर साबित नहीं हो रहा है, ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया. आरोपियों में एक पीड़िता एक क्लासमेट शामिल है. ये तीनों आरोपी घंटों इस नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और देर रात आरोपियों ने छात्रा को नॉलेज पार्क में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

रेप मामले में मौत की सजा संबंधी अध्यादेश लाने से पूर्व कोई वैज्ञानिक आकलन हुआ? कोर्ट ने केंद्र से किया सवाल


यौन हिंसा की शिकार एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा है. पुलिस के मुताबिक, 18 अप्रैल को लड़की की स्कूल बस मिस हो गई थी, जिसके बाद वह पैदल घर जा रही थी. इसी दौरान पीड़िता को उसके क्लासमेट अंकित और दो युवक के साथ कार से वहां पहुंचे और घर छोड़ने की बात कह पीड़िता को कार में बिठा लिया. छात्रा का आरोप है कि कार में बंधक बनाकर आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया. वह पुलिस को 18-19 अप्रैल की रात करीब 2 बजे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर मिली. वहां गश्त कर रही नॉलेज पार्क पुलिस की पीसीआर ने छात्रा को अकेला देखकर पूछताछ की तो छात्रा ने पूरी बात बताई. 

क्या 14 से 16 साल की लड़कियां बच्ची नहीं हैं? अभिनेता कमल हासन ने पूछा

टिप्पणियां

उसी दिन शाम 3 बजे तक जब बेटी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की. स्कूल से पता चला कि छात्रा चली गई है बाद में परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. ग्रेटर नोएडा के डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि छात्रा के बयान पर के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सभी आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. 

VIDEO: क्या फांसी की सजा से रुकेगा बलात्कार ? 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement