NDTV Khabar

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार जरूरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मतदान करने के बाद जनता से बढ़-चढ़ कर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार जरूरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सीएम योगी ने निकाय चुनाव में लोगों से ज्यादा वोट करने की अपील की
  2. उन्होंने कहा -संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार जरूरी
  3. 'समस्याओं से निजात दिलाने के लिए भाजपा मैदान में है'
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मतदान करने के बाद जनता से बढ़-चढ़ कर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि उप्र के संपूर्ण विकास के लिए यह बेहद जरूरी है कि निकायों में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बने. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मतदान के बाद मीडिया से बात करते हुए यह कहा. उन्होंने बुधवार को नगर निकाय चुनाव के पहले चरण में अपने गृह जनपद गोरखपुर के कन्या इंटर कलेज में मतदान किया. 

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- वे मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि अतिक्रमण को दूर करने और लोगों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए भाजपा मैदान में है. जनता इस बार भी भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएगी. उन्होंने कहा, "रुझान भाजपा के पक्ष में है. इसका लाभ भाजपा के उम्मीदवारों को मिलेगा. केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को गली-गली तक पहुंचाने के लिए भाजपा की सरकार निकायों में भी जरूरी है."


VIDEO: योगी आदित्यनाथ की रैली में महिला से जबरन उतरवाया बुर्का
योगी ने कहा कि इस चुनाव में विपक्षी दल परास्त होंगे. पार्टी नगर निकाय में लोगों को जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने, पटरी व्यवसायियों के हितों और आम लोगों के लिए स्वच्छ वातावरण जैसे मुद्दे के साथ चुनाव में आई है. इस चुनाव में जीत के साथ ही लोगों को सभी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement