NDTV Khabar

रामगोपाल यादव के बयान पर घमासान, CM योगी आदित्यनाथ बोले- देश से माफी मांगनी चाहिए

पुलवामा हमले को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता राम गोपाल यादव द्वारा दिये गए बयान पर घमासान मच गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामगोपाल यादव के बयान पर घमासान, CM योगी आदित्यनाथ बोले- देश से माफी मांगनी चाहिए

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम गोपाल यादव को देश से माफी मांगनी चाहिए.

नई दिल्ली :

पुलवामा हमले को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता राम गोपाल यादव द्वारा दिये गए बयान पर घमासान मच गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में मीडिया ब्रीफिंग कर राम गोपाल यादव के बयान को फौरन खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि जवानों के शौर्य पर सवाल खड़ा करना बेहद शर्मनाक है और मांग की कि राम गोपाल यादव को देश से माफी मांगनी चाहिये. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'बहादुर जवानों की शहादत पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव प्रश्न खड़ा करना तुष्टीकरण की परकाष्ठा है. ये शर्मनाक बयान देश के जवानों के मनोबल को तोड़ने की एक साज़िश है. रामगोपाल यादव को माफी मांगनी चाहिये'.

जब पाकिस्तान से बढ़ा था तनाव, भारत ने परमाणु हथियारों से लैस पनडुब्बी कर दी थी तैनात...  


आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता राम गोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को 'साजिश' बताया है. उन्होंने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे. बुधवार को राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav)ने कहा, 'अर्धसैनिक बल सरकार से दुखी हैं. वोट के लिए जवान मार दिए गए. जम्मू-श्रीनगर के बीच चेकिंग नहीं थी. जवानों को सिंपल बस में भेज दिया. ये साजिश थी, अभी नहीं कहना चाहता. जब सरकार बदलेगी, इसकी जांच होगी. तब बड़े-बड़े लोग फंसेंगे.' गौरतलब है कि विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि बीजेपी पुलवामा हमले के बाद एयर स्ट्राइक का सियासी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है. जबकि बीजेपी विपक्ष पर सियासत का आरोप लगा रही है. 

नौसेना प्रमुख का दावा: समुद्र के रास्ते हमला करने की साजिश में हैं आतंकवादी, दी जा रही है ट्रेनिंग

गौरतलब है कि कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था. इस काफिले पर एक आत्मघाती आतंकी ने कार में खुद को उड़ाकर हमला कर दिया था. हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. हमले के तुरंद बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. इस हमले के बाद भारत-पाकिस्तान में तनाव का माहौल बन गया था. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान बालाकोट में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाते हुए एयर स्ट्राइक की थी. भारतीय वायुसेना के कई लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों ध्वस्त किया था. 

टिप्पणियां

VIDEO- पिछले 5 साल में भारत ने की तीन सर्जिकल स्ट्राइक : राजनाथ सिंह

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement