NDTV Khabar

सीएम योगी ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा

मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की व एक पुस्तक का विमोचन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा

सीएम योगी की फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में पंचकोसी परिक्रमा करने के साथ ही संबंधित पांचों तीर्थस्थलों के दर्शन किए. योगी ने साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में चल रही विकास परियोजनाओं का जायजा भी लिया. सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को वाराणसी पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की व एक पुस्तक का विमोचन किया.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त से मिले योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री इसके बाद सड़क मार्ग से मणिकर्णिका घाट पहुंचे और मणिकर्णिका कुंड पर पंचकोसी यात्रा का संकल्प लिया. योगी ने इसके बाद श्री विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की व वापस मणिकर्णिका घाट पहुंचकर बजड़े से अस्सी घाट के लिये निकले. मुख्यमंत्री गंगा नदी मार्ग के जरिये दशाश्ववमेध घाट की आरती का अवलोकन करते हुए अस्सी घाट पहुंचे. अस्सी घाट से कार से पंचकोशी परिक्रमा पर निकले.

टिप्पणियां
VIDEO: सीएम योगी ने योग गुरु को मनाया.


रास्ते में मुख्यमंत्री ने यात्रा के पाँचों पड़ावों कंदवा, भीमचंडी धाम, रामेश्वदर, शिवपुर और कपिल धारा पर दर्शन पूजन किए. परिक्रमा में मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, राज्यमंत्री अनिल राजभर, विधायक रवीन्द्र जायसवाल, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, विधायक डॉ. अवधेश सिंह, एमएलसी अशोक धवन, मेयर मृदुला जायसवाल सहित कई अन्य जनप्रतिधि एवं पार्टी पदाधिकारी भी थे.    (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement