NDTV Khabar

उपद्रवियों को सीएम योगी की दो टूक, बोले- कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराध रोकने और कानून का राज स्थापित करने का दावा करते हुए कहा कि कन्नौज के उपद्रवियों को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उपद्रवियों को सीएम योगी की दो टूक, बोले- कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कन्नौज में उपद्रवियों को सीएम योगी की दो टूक.
  2. सीएम योगी ने कहा- कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं.
  3. निकया चुनाव में प्रचार के दौरान बोले योगी.
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपराधियों और उपद्रवियों के खिलाफ सख्त रुख अपनायाय. सीएम योगी ने अपराध रोकने और कानून का राज स्थापित करने का दावा करते हुए दो टूक में कहा कि कन्नौज के उपद्रवियों को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में नगरीय क्षेत्रों को जवाबदेह बनाया जाएगा. किस मामले में जवाबदेह बनाया जाएगा और नगरीय क्षेत्रों के किन ओहदे वालों को जवाबदेह बनाया जाएगा, हालांकि यह उन्होंने स्पष्ट नहीं किया.

निकाय चुनाव प्रचार अभियान के क्रम में कन्नौज के सराय मीर रोड स्थित बोर्डिग ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, "इत्रनगरी में अब उपद्रवी हावी हो गए थे, मेरा ऐलान है कि जल्दी ही यहां से सभी उपद्रवी बाहर होंगे. हमने प्रदेश में अपराध रोके, कानून का राज स्थापित किया. अब कानून न मानने वाले बाहर चले जाएं. कानून का राज विकास बढ़ाएगा तथा निवेश मिलेगा."

यह भी पढ़ें - यूपी निकाय चुनाव का पहला दौर शांतिपूर्वक संपन्न, जानें विभिन्न जिलों में वोटिंग का प्रतिशत

उन्होंने कहा, "कन्नौज में चक्रवर्ती सम्राट हर्षवर्धन हुए, यहां अन्नपूर्णा की कृपा बरसती है. इत्र की खुशबू ने इसको महकाया है. हमारे पास कन्नौज व फरु खाबाद के आलू किसानों के लिए योजनाएं हैं. प्रदेश सरकार कन्नौज के इत्र को आगे ले जाएगी। हर जिले में आउटलेट खोलेंगे. सुंगंध कारोबारी व कन्नौज की खुशबू को आगे बढ़ाएंगे. यहां पर लोगों को फिर वैसा ही अहसास कराया जाएगा." 

यह भी पढ़ें - CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार जरूरी

टिप्पणियां
योगी ने कहा कि आम जनमानस के लिए नगर निकाय की बड़ी भूमिका है. यहां अब जल निकासी, सड़क, पानी, बिजली मिलेगी तो पलायन रुकेगा. भाजपा के राज में नगरीय क्षेत्रों को जवाबदेह बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा के नगर निकाय में रुचि लेने के पीछे कार्य योजना है. अब अयोध्या की तर्ज पर प्रदेश की 653 नगर निकाय इकाइयां जगमगाएंगी. 

VIDEO: योगी आदित्यनाथ की रैली में महिला से जबरन उतरवाया बुर्का (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement