NDTV Khabar

सीएम योगी अयोध्या से करेंगे यूपी निकाय चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत

सूत्रों ने बताया कि राज्य के हर नगर निगम में मुख्यमंत्री के एक रैली का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी अयोध्या से करेंगे यूपी निकाय चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ छोटी दीवाली पर भी अयोध्या गए थे.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव  में भी अयोध्या का मुद्दा गरमा सकता है. अयोध्या को राजनीति के केन्द्र बिन्दु में एक बार फिर लाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्थानीय निकायों के आगामी चुनाव का प्रचार अभियान 14 नवंबर को अयोध्या से शुरू करेंगे. यह बात बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने बताई है. मुख्यमंत्री दीवाली से एक दिन पहले विवादित रामजन्मभूमि गये थे. दीपोत्सव का आयोजन सरकार की तरफ से किया गया था.

यूपी निकाय चुनाव में हार से साफ हो जाएगा बीजेपी की सत्ता से बेदखली का रास्ता : अखिलेश यादव

टिप्पणियां
सूत्रों ने बताया कि राज्य के हर नगर निगम में मुख्यमंत्री के एक रैली का कार्यक्रम प्रस्तावित है. आगामी शहरी स्थानीय निकाय चुनाव राज्य में सत्ताधारी भाजपा के लिए पहली परीक्षा होंगे. विधानसभा चुनाव में पार्टी दमदार प्रदर्शन कर चुकी है.

वीडियो : ताजमहल पर सीएम योगी का बयान

अयोध्या दौरे के समय योगी ने कहा कि अयोध्या उनकी निजी आस्था है और विपक्षी दलों को इस बारे में सवाल उठाने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि अयोध्या उनकी निजी आस्था है और अयोध्या का विकास करना उनका कर्तव्य है. मुख्यमंत्री ने अयोध्या को संपूर्ण स्वच्छ बनाने के निर्देश दिये.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement