NDTV Khabar

सीएम योगी को सिर्फ गोरखपुर-वाराणसी की चिंता, दिल्ली बार-बार जाते हैं सफाई देने : कांग्रेस

राज्य कांग्रेस प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने कहा कि धान क्रय केन्द्र खोलने का निर्णय भी कहीं प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व में पूरे प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त किये जाने के निर्णय की तरह न साबित हो.

1.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी को सिर्फ गोरखपुर-वाराणसी की चिंता, दिल्ली बार-बार जाते हैं सफाई देने : कांग्रेस

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो)

लखनऊ: कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की  योगी सरकार  द्वारा कैबिनेट की बैठक बुलाकर 25 सितम्बर तक धान क्रय केन्द्रों को खोलने का निर्णय लिया गया था, लेकिन अभी तक प्रदेश में एक भी क्रय केन्द्र नहीं खुल पाये हैं. यह प्रशासनिक विफलता है या मुख्यमंत्री अपने ही कैबिनेट द्वारा लिये गये निर्णयों को लागू कराने में गंभीर नहीं है. राज्य कांग्रेस प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने कहा कि धान क्रय केन्द्र खोलने का निर्णय भी कहीं प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व में पूरे प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त किये जाने के निर्णय की तरह न साबित हो.

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- BHU के बवाल के पीछे साजिश, दोषियों को नहीं बख्शेंगे

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जिस प्रकार मुख्यमंत्री ने प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए एक नई तारीख की घोषणा की है जबकि गड्ढे भरने का काम एक सतत प्रक्रिया और सरकार की जिम्मेदारी है, जिससे सड़क दुर्घटनाएं रोकी जा सकें किन्तु सड़कों के गड्ढामुक्त न करने के चलते आज तमाम दुर्घटनाएं हो रही हैं और आम जनता अपनी जान गंवा रही है.

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं लेकिन इन्हें चिंता सिर्फ गोरखपुर और वाराणसी की रहती है और तीसरी चिन्ता दिल्ली की रहती है जहां बार-बार सफाई देने के लिए जाते रहते हैं. प्रदेश के समूचे प्रशासनिक व्यवस्था को भगवान भरोसे छोड़कर मुख्यमंत्री पांच दिनों के लिए गोरखपुर पहुंच चुके हैं. अग्रवाल ने आरोप लगाया कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात बद से बदतर हो गये हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा चाहे वह सड़कों को गड्ढामुक्त करने की बात हो, बेहतर कानून व्यवस्था का दावा हो, 25 सितम्बर तक धान क्रय केन्द्र खोलने की घोषणा हो, यह सभी घोषणाएं सिर्फ छलावा और प्रदेश की जनता के साथ क्रूर मजाक साबित हो गयी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement