NDTV Khabar

कांग्रेस बच्चों की मौतों में संजीवनी तलाश रही है : भाजपा

भाजपा ने गोरखपुर मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के प्रदर्शन को नाटक करार दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस बच्चों की मौतों में संजीवनी तलाश रही है : भाजपा

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत पर सत्ता और विपक्ष द्वारा खूब राजनीति हो रही है (फाइल फोटो)

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गोरखपुर मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के प्रदर्शन को नाटक करार दिया है. भाजपा का कहना है कि मृतप्राय कांग्रेस बच्चों की मौतों में संजीवनी तलाशने का घृणित प्रयास कर रही है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने बुधवार को कहा, "राजबब्बर जिस सद्बुद्धि के लिए रामधुन गाकर प्र्दशन कर रहे हैं, यही रामधुन तब गाई होती जब सोनिया गांधी एम्स को रायबरेली ले जा रही थीं. तब कांग्रेस आलाकमान को सद्बुद्धि आ गई होती और एम्स गोरखपुर में बनता, जहां उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. इससे वहां दिमागी बुखार से मरने वाले बच्चों की संख्या में कमी आती."

यह भी पढ़ें: गोरखपुर हादसे की न्यायिक जांच कराने की मांग को लेकर याचिका दाखिल


त्रिपाठी ने कहा, "राजबब्बर ने यही प्रदर्शन तब किया होता जब एनआरएचएम के तहत सप्रंग सरकार द्वारा भेजी गई रकम की बंदरबांट के लिए बसपा शासन में तीन सीएमओ की लखनऊ में हत्या हो रही थी. अगर ऐसा हुआ होता तो स्वास्थ्य विभाग में इतना बड़ा घोटाला न होता, जिसमें तत्कालीन कांग्रेस विधायक मुकेश श्रीवास्तव सीबीआई द्वारा चार्जशीट कर जेल भेजे गए थे."

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा, "राजब्बर पूर्व में सपा नेता रहे हैं और तब उन्होंने यही रामधुन गाकर सपाईयों की सद्बुद्धि के लिए प्रदर्शन किया होता तो जो फिजूलखर्ची सैफई महोत्सव व सैफई कुनबे के विकास पर हुई, उससे पूर्वाचल में स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार आ जाता."

टिप्पणियां

VIDEO: गोरखपुर में बच्चों की मौत पर सियासत गर्म
उन्होंने कहा कि योगी सरकार अच्छी स्वास्थ्य सेवा देने के लिए संकल्पित हैं. बदहाल ढांचे में सुधार के लिए समय अवश्य लग रहा है, लेकिन सरकार के इस दिशा में प्रयास सकारात्मक हैं. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement