Coronavirus: प्रियंका गांधी ने शेयर की आगरा के मेयर की चिट्ठी, बोलीं- शहर के हालात खराब, रोज सामने आ रहे कोरोना के मरीज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कोरोनावायरस (COVID-19) को लेकर ट्वीट किया कि आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं.

Coronavirus: प्रियंका गांधी ने शेयर की आगरा के मेयर की चिट्ठी, बोलीं- शहर के हालात खराब, रोज सामने आ रहे कोरोना के मरीज

प्रियंका गांधी ने आगरा के मेयर का पत्र ट्वीट किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रियंका गांधी ने शेयर किया मेयर का पत्र
  • कहा- आगरा शहर में हालात खराब हैं
  • मेयर ने सीएम योगी को लिखा था पत्र
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh COVID-19) के आगरा में भी कोरोनावायरस (Coronavirus in Agra) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार आगरा की समस्याओं को सोशल मीडिया पर उठा रही हैं. रविवार सुबह प्रियंका ने ट्वीट किया, 'आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं. आगरा के मेयर का कहना है कि अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो मामला हाथ से निकल जाएगा. कल भी मैंने इसी चीज को उठाया था. पारदर्शिता बहुत जरूरी है. टेस्टिंग पर ध्यान देना जरूरी है. कोरोना को रोकना है तो फोकस सही जानकारी और सही उपचार पर होना चाहिए. सरकार द्वारा आगरा के मेयर की बातों को सकारात्मक भाव से लेना और तुरंत पूरी तरह से आगरा की जनता को महामारी से बचाने का प्रयास करना महत्वपूर्ण है.'

दरअसल प्रियंका गांधी ने आगरा के मेयर नवीन जैन द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को लिखे पत्र को शेयर करते हुए यह बात लिखी है. नवीन जैन ने 21 अप्रैल को सीएम योगी को पत्र लिखकर बताया था कि आगरा में तेजी से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. जल्द उचित कार्रवाई न की गई तो आगरा देश का वुहान बन जाएगा. मेयर ने सीएम के समक्ष इस बात को भी उठाया था कि स्थानीय प्रशासन द्वारा हॉटस्पॉट एरिया में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर्स में कई-कई दिनों तक जांच नहीं हो रही है. वहां मरीजों के लिए भोजन व पानी का उचित प्रबंध नहीं किया जा रहा है. 21 अप्रैल तक आगरा में कोरोना के 313 मामले सामने आ चुके थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्तमान में ताजनगरी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 371 पहुंच चुकी है.

बताते चलें कि दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 26 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 26,496 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,990 नए मामले सामने आए हैं और 49 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 824 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 5,804 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं. देश के सभी राज्यों से इसके मरीज सामने आ रहे हैं. केंद्र सरकार ने इससे बचाव के चलते ही देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके बाद 14 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की जनता को संबोधित करते हुए 19 दिनों के लिए लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने की जानकारी दी. अब देश में लॉकडाउन 3 मई को खत्म होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जरूरी सामान के अलावा कुछ और ऑनलाइन नहीं बेच पाएंगी कंपनियां