NDTV Khabar

हाथरस में जुर्माना रसीद काटने पर भड़के ठेकेदार, टीटीई पर चलाईं गोलियां

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. गिरफ्त में आए आरोपियों में एक फिरोजाबाद जबकि, दूसरा एटा का निवासी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाथरस में जुर्माना रसीद काटने पर भड़के ठेकेदार, टीटीई पर चलाईं गोलियां

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हाथरस:

उत्तर प्रदेश में हाथरस में कासगंज-भरतपुर पैसेंजर में बेटिकट यात्रा कर रहे दो ठेकेदारों पर जुर्माना करने पर तीन टीटीई की जान जाते-जाते बची. ट्रेन पर सवार पैसेंजर्स ने फायरिंग कर भाग रहे दोनों ठेकेदारों को दबोच लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. गिरफ्त में आए आरोपियों में एक फिरोजाबाद जबकि, दूसरा एटा का निवासी है. मथुरा कैंट से कासगंज-भरतपुर पैसेंजर (55342) सुबह 8.30 बजे हाथरस के लिए चली थी. मथुरा से निकलते ही टीटीई इंद्राज मीणा, टीटीई हेमंत कुमार और टीटीई विवेक कुमार ने ट्रेन में टिकट चेकिंग शुरू की. चेकिंग के दौरान दो पैसेंजर्स ने टिकट होने से इनकार किया और खुद को सरकारी ठेकेदार बताने लगे. इस पर इंद्राज ने उन दोनों से जुर्माना देने को कहा. यह सुनते ही वे दोनों भड़क उठे और कहा कि 'हम रसीद नहीं कटाते, सीधे गोली मारते हैं.

टिप्पणियां

नोकझोंक बढ़ने और पैसेंजर्स के कहने पर मजबूरन दोनों ने जुर्माना भर दिया. तब तक सोनई स्टेशन निकल चुका था. ठेकेदारों ने 9.05 बजे मुरसान स्टेशन आते ही टीटीई इंद्राज मीणा को नीचे खींच लिया और गाली-गलौज करने लगे. यह देख साथी टीटीई हेमंत व विवेक भी वहां पहुंच गए. इस पर एक ने रिवाल्वर से फायर झोंक दिए. लेकिन ऐन वक्त पर पैसेंजर्स ने रिवॉल्वर वाला हाथ ऊपर उठा दिया, जिससे गोलियां हवा में चली गईं.


तीन-चार फायर करके ठेकेदार भागने लगे. इस पर पैसेंजर्स ने उन्हें दबोचकर पीट दिया. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों की पहचान एटा निवासी रिपुज्य और फीरोजाबाद निवासी देवदत्त के रूप में हुई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement