मथुरा की मस्जिदों में जमात में शामिल होने आए 51 आइसोलेशन सेंटर भेजे गए

दिल्ली के निजामुद्दीन क्षेत्र में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में से दो सगे भाइयों के मथुरा से होने की जानकारी मिलने पर जिले में हड़कम्प मच गया.

मथुरा की मस्जिदों में जमात में शामिल होने आए 51 आइसोलेशन सेंटर भेजे गए

Video: निजामुद्दीन मरकज़ से बहुत सारे मामले पॉजिटिव सामने आ सकते हैं : केजरीवाल

मथुरा:

दिल्ली के निजामुद्दीन क्षेत्र में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में से दो सगे भाइयों के मथुरा से होने की जानकारी मिलने पर जिले में हड़कम्प मच गया. पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने प्रदेश के 157 ऐसे लोगों की सूची जारी की थी कि जिनमें मथुरा निवासी दो भाई भी शामिल हुए थे. पुलिस ने इनकी तलाश कर मेडिकल टीम से जांच कराई है जिसके परिणाम बुधवार शाम तक मिल पाएंगे. इनके अलावा पुलिस ने मथुरा की मस्जिदों में से 51 ऐसे लोगों का पता लगाया जो यहां की मस्जिदों में आयोजित जमात में शामिल होने के लिए आए हुए थे. इनमें से 30 लोग निजामुद्दीन भी होकर आए थे. लोग 18 मार्च से ही यहां रुके हुए थे. इन सभी को वृन्दावन में पृथक केंद्र भेजकर जांच कराई जा रही है. 

असम में कोविड-19 का पहला मामला आया सामने, दिल्ली की यात्रा के बाद डॉक्टरों ने दी टेस्ट कराने की सलाह

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, ‘इनमें से 36 शामली, 14 आगरा व एक हरियाणा के रहने वाले हैं. ये लोग फरह थाने के ओल व गोविंदनगर थाना क्षेत्र की मस्जिदों में आयोजित जमात में शामिल होने के लिए आए हुए थे. पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो सभी की सूची तैयार की गई और उन्हें वहां से निकालकर स्वास्थ्य विभाग के सुपुर्द कर दिया गया.'

Video: निजामुद्दीन मरकज़ से बहुत सारे मामले पॉजिटिव सामने आ सकते हैं : केजरीवाल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com