Coronavirus Agra News: 24 नए मामले आए सामने, कुल 196 संक्रमितों में से 73 का संबंध जमात से

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 24 नये मामले आने के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 196 हो गई है.

Coronavirus Agra News: 24 नए मामले आए सामने, कुल 196 संक्रमितों में से 73 का संबंध जमात से

73 का संबंध दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम से

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 24 नये मामले आने के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 196 हो गई है. आगरा में कुल पांच लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हुई है जबकि 13 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी है. जिले में संक्रमित लोगों में 73 का संबंध दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम से है. किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में हुई जांच की रिपोर्ट शुक्रवार रात्रि को प्राप्त हुई जिसकी जिला प्रशासन द्वारा समीक्षा करने के बाद जारी किया गया. जिलाधिकारी पीएन सिंह के अनुसार आगरा में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 196 पर पहुंच गई है. 

शुक्रवार रात को एक साथ 24 कोरोना पॉजिटिव मामले आए. ये मामले शहर के अलग-अलग हिस्सों में पूर्व में कोविड-19 मरीजों के संपर्क में आने वालों के हैं. इसके बाद टीम इनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाने में जुट गई है. जिला प्रशासन के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीजों में एसएन अस्पताल के कोरोना पॉजिटिव मिले दो वार्ड ब्बॉय के सात परिजन हैं. इसमें से पांच कौशलपुर ,लॉयर्स कॉलोनी और दो कौशलपुर निवासी हैं. वहीं, कोरोना संक्रमित छह लोग गढ़ैया ताजगंज के रहने वाले हैं. ये तबलीग जमात के सदस्यों के संपर्क में आए थे. 

प्रशासन ने बताया कि तीन कोरोना संक्रमित घटिया आजम खां निवासी डॉक्टर के संपर्क में आए लोग हैं. प्रशासन के मुताबिक शुक्रवार रात एक संक्रमित युवती के स्वस्थ होने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी जिससे कोरोना संक्रमण से ठीक हुए लोगों की संख्या 13 हो गई है. वहीं पारस हॉस्पिटल को सील करने के बाद अस्पताल के संचालक डॉ.अरिंजय जैन और उसके प्रबंधक एसपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com