कोरोना वायरस : जनता को जागरूक करने वाला नोएडा पुलिस का संदेश वायरल

कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने में दुनियाभर के विभिन्न देश लगे हुए हैं. इस बीच नोएडा पुलिस (Noida Police) का एक बेहद उपयोगी संदेश सोमवार दोपहर बाद से जबरदस्त तरीके से वायरल होने लगा है.

कोरोना वायरस : जनता को जागरूक करने वाला नोएडा पुलिस का संदेश वायरल

नोएडा पुलिस सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक कर रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कोरोना वायरस से भारत में दो लोगों की मौत
  • देश में अभी तक सामने आए 116 मामले
  • उत्तर प्रदेश में 31 मार्च तक सभी स्कूल बंद
नोएडा:

कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने में दुनियाभर के विभिन्न देश लगे हुए हैं. इस बीच नोएडा पुलिस (Noida Police) का एक बेहद उपयोगी संदेश सोमवार दोपहर बाद से जबरदस्त तरीके से वायरल होने लगा है. यह संदेश नोएडा (गौतमबुद्ध नगर) जिले के पुलिस आयुक्त कार्यालय के अधिकृत ट्विटर हैंडल पर भी मौजूद है. वायरल संदेश में कहा गया है, "आपके घर या कॉलोनी के बाहर अगर कोई भी समूह में आता है तो उस पर एकदम विश्वास न कर लें. यह ऐसा वक्त है, जब कोरोना से डरे लोग होश-ओ-हवाश खोने पर उतारू हैं. इस वक्त जरूरत है, सुरक्षा उपाय अपनाने की."

नोएडा पुलिस के वायरल संदेश के मुताबिक, "अगर किसी के घर के दरवाजे या कॉलोनी के गेट पर कुछ लोग समूह में पहुंचे और वे लोग खुद को सरकारी अधिकारी या कर्मचारी बताएं तो सावधान रहें. हो सकता है कि कुछ लोग आकर यह भी कहें कि वे सरकार की तरफ से एंटी-कोरोना का छिड़काव या दवाई वितरण के लिए आए हैं. मगर इन लोगों पर कतई विश्वास न करें."

Coronavirus: स्कूल-कॉलेज बंद, यात्रा से बचने की सलाह - कोरोनावायरस से निपटने के लिए केंद्र का निर्देश

वायरल संदेश के मुताबिक, "संभव है कि मुसीबत की ऐसी घड़ी में कुछ असामाजिक तत्व हमारी-आपकी परेशानी का नाजायज लाभ लेकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम न दे जाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोरोना पर लोगों से एहतियात बरतने की अपील करने वाले नेता, खुद ही कर रहे हैं लापरवाही



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)