लॉकडाउन के बीच UP में पान मसाला की बिक्री और उत्पादन पर लगी रोक

Coronavirus Update India: कोरोनावायरस को लेकर देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में पान मसाला की बिक्री और उत्पादन पर रोक लगा दी गई है.

लॉकडाउन के बीच UP में पान मसाला की बिक्री और उत्पादन पर लगी रोक

यूपी में पान मसाला की बिक्री और उसके उत्पादन पर लगी रोक.

नई दिल्ली:

Coronavirus Update India: कोरोनावायरस को लेकर देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में पान मसाला की बिक्री और उत्पादन पर रोक लगा दी गई है. उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, राज्य में अगले आदेश तक पान मसाला की ब्रिकी और उसके उत्पादन पर रोक लगी रहेगी.
 

इससे पहले योगी सरकार ने 25 मार्च से 27 मार्च तक सभी जिलों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है और जरूरत पड़ने पर कर्फ्यू भी लगाया जा सकता है. वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अब तक 350 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की सभी अंतरराष्ट्रीय एवं अंतरराज्यीय सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया गया है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को निर्देश दिया कि लॉक डाउन में असहयोग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

योगी ने लॉकडाउन को प्रभावी ढंग से लागू का निर्देश देते हुए कहा, "असहयोग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए." मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी अंतरराज्यीय और अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को पूरी तरह से सील किया जाए, ताकि लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक यातायात को रोका जा सके. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक 33 केस सामने आ चुके हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कोरोना प्रभावित 15 जिलों में लॉकडाउन करने का आदेश दिया