NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : शाहगंज में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की

युवक की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : शाहगंज में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की

प्रतीकात्मक फोटो.

आगरा: शाहगंज के बारहखंभा में आगरा-दिल्ली रेलमार्ग पर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर मौत को गले लगा लिया. रेलवे ट्रैक पर शवों को पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी. युवक की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा.

यह भी पढ़ें : प्रेमी युगल ने पुलिस चौकी में जान दी

दोनों की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. परिजन ललितपुर से आगरा के रवाना हो गए हैं. शाहगंज थाने के एसएसआई बरमेश्वर मिश्रा ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली थी कि बाहरखंभा स्थित रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती के शव पड़े हुए हैं. जानकारी होते ही शाहगंज पुलिस के साथ जीआरपी और आरपीएफ भी मौके पर पहुंच गई. युवक की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि युवती की सांसें चल रही थीं.

VIDEO : मुरादाबाद : झूठी शान ने ले ली प्रेमी युगल की जान


पुलिस ने तत्काल ही उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो जेब में मोबाइल और आधार कार्ड मिल गया. आधार कार्ड से युवक की पहचान ललितपुर के बड़ापुर निवासी 27 वर्षीय अखिलेश के रूप में हुई. मोबाइल में मिले नंबर के जरिये पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि युवती 25 वर्षीय वैष्णवी राठौर है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. वह घर से भागकर आए थे. 

(इनपुट : एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement