NDTV Khabar

मुठभेड़ में दारोगा और सिपाही घायल, 'लूट किंग' को पुुलिस ने दबोचा

इस मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही को गोली लगी है.  संभल में लूट की वारदातो का किंग कहा जाने वाला बदमाश फैसल मुठभेड़ के दौरान संभल पुलिस की गोली का शिकार हो गया साथ ही उसके साथियों की जवाबी फायरिंग में एक दरोगा और सिपाही भी घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

67 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुठभेड़ में दारोगा और सिपाही घायल, 'लूट किंग' को पुुलिस ने दबोचा

फाइल फोटो

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संभल में गुरुवार की रात हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक नामी बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया है. फ़ैसल और उसके साथी पिछले महीने सर्राफा व्यापारी से हुई लाखों की लूट के मामले में वांक्षित थे. इस मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही को गोली लगी है.  संभल में लूट की वारदातो का किंग कहा जाने वाला बदमाश फैसल मुठभेड़ के दौरान संभल पुलिस की गोली का शिकार हो गया साथ ही उसके साथियों की जवाबी फायरिंग में एक दरोगा और सिपाही भी घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

उत्तर प्रदेश : कोहरे का फायदा उठाकर मथुरा जिला जेल से फरार हुए तीन कैदी, चार सस्पेंड

टिप्पणियां
आपको बता दें कि रात के लगभग 9 बजे बनियाठेर पुलिस को सूचना मिली की तीनों बदमाश जनपद से किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर भागने की फ़िराक में है इसी सूचना पर बनियाठेर पुलिस ने कासमपुर जगरूफ के जंगलों में उनको घेर लिया. तभी तीनों बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमे जीप में सवार एसआई बीके राणा, सिपाही लाल बहादुर को गोली लग गई.

वीडियो : चीन की सेना को भारतीय जवानों ने खदेड़ा

घायल दरोगा ने अन्य थानों को सूचना दी मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया और फायरिंग शुरू कर दी. भागने की फ़िराक में नज़र आ रहे बदमाश फैसल को गोली लग गई और उसे दबोच लिया गया लेकिन उसके दो साथी फूल मियां और सलमान भागने में कामयाब रहे. दोनों को पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement