NDTV Khabar

एनसीआर में लूट की सौ वारदातें कर चुका बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश के पास से नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गयी लूटपाट से हासिल रकम में से 30 हजार रुपए की नगदी, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, पर्स व देशी तमंचा बरामद हुआ है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एनसीआर में लूट की सौ वारदातें कर चुका बदमाश गिरफ्तार

थाना ईकोटेक पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. थाना ईकोटेक पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार
  2. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहा था
  3. वाहनों को ओवरटेक करके करता था लूटपाट
नई दिल्ली: थाना ईकोटेक पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से करीब 30 हजार रूपए की नगदी व लूट का अन्य सामान बरामद किया है. बदमाश ने एनसीआर में सौ से ज्यादा लूट की वारदातें अंजाम देने की बात स्वीकार की है.

एसपी ग्रामीण सुनीति सिंह ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकले थाना ईकोटेक-3 के थाना प्रभारी बलवान सिंह ने एक सूचना के आधार पर दो बदमाशों का पीछा किया. ये बदमाश लूट को अंजाम देकर भाग रहे थे. पुलिस को देखकर भाग रहे बदमाशों की मोटरसाइकिल गिर गयी और संतोष नामक बदमाश पकड़ में आ गया. उसका साथी विक्की मौके से भाग गया.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से नोएडा के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गयी लूटपाट से हासिल रकम में से 30 हजार रुपए की नगदी, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, पर्स व देशी तमंचा बरामद हुआ है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे चलते हुए वाहन चालकों को ओवरटेक करके उन्हें रोक लेते हैं और लूटपाट करते हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने एनसीआर में सौ से अधिक बार लूटपाट करने की बात स्वीकार की है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement