दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, पड़ोसियों ने 1 आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई कस्बे में बारह साल की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना बुधवार को सामने आई.

दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, पड़ोसियों ने 1 आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दलित बच्ची से सामूहिक बलात्कार
  • उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की घटना
  • फरार आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई कस्बे में बारह साल की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना बुधवार को सामने आई. इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कबरई के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उमेश प्रताप सिंह ने बुधवार को दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर बृहस्पतिवार को बताया "यह घटना मंगलवार की रात की है. जिले के खन्ना थाना क्षेत्र का एक दलित परिवार कबरई कस्बे में किराए के कमरे में रहकर मजदूरी करता है. मंगलवार की रात दो युवकों ने उसके दरवाजे की कुंडी खटखटायी. उसकी बारह साल की बच्ची ने दूसरे किरायेदार समझकर कुंडी खोल दी, उस समय बच्ची के मां-बाप सो रहे थे." उन्होंने बताया "दरवाजे की कुंडी खुलते ही दोनों युवकों ने लड़की को तमंचा दिखाकर कब्जे में लिया और एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर उससे बलात्कार किया."

उमेश प्रताप सिंह ने बताया "लड़की की चीख सुनकर कुछ पड़ोसी घटनास्थल पहुंचे और एक आरोपी छोटे (23) को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. दूसरा आरोपी देवीदीन (22) मौका पाकर भाग गया." एसएचओ ने बताया कि "इस संबंध में पीड़िता के पिता की तहरीर पर बुधवार को अपहरण करने की धारा-366, सामूहिक बलात्कार की धारा-376डी, जान से मारने की धमकी की धारा-506 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी युवक छोटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और फरार दूसरे आरोपी देवीदीन की तलाश में छापेमारी की जा रही है." उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली है. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

VIDEO: रेप पीड़िता के पिता के मौत के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर को 10 साल जेल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com