NDTV Khabar

मुजफ्फरनगर में यौन उत्पीड़न से तंग आकर दलित महिला ने की खुदकुशी, शामली में गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में ऐसा लग रहा है कि महिलाएं किसी भी जिले में सुरक्षित नहीं है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरनगर में यौन उत्पीड़न से तंग आकर दलित महिला ने की खुदकुशी, शामली में गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश  में मुजफ्फरनगर जिले के रायपुर गांव में दो व्यक्तियों के कथित यौन उत्पीड़न के कारण एक दलित महिला ने अपने घर की छत से लटक कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने आज बताया कि एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाली महिला के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया और जब वह अपने पति के साथ फुगाना थाने में शिकायत के लिये गई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस उप निरीक्षक सुभाष चंद को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें दो व्यक्तियों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में दो व्यक्तियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

उन्नाव और कठुआ बलात्कार मामले के विरोध में आप करेगी प्रधानमंत्री आवास का घेराव

टिप्पणियां
शामली में गैंगरेप
शामली जिले के बराला गांव में खेत में गई 23 वर्षीय एक महिला के साथ तीन व्यक्तियों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. थाना प्रभारी भागवत सिंह ने आज बताया कि पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी फरार हैं. पीड़िता के पति द्वारा दर्ज करायी गई शिकायत के मुताबिक, उसकी पत्नी खेत से घास लेने के लिए गयी थी उसी समय आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ उसका बलात्कार किया. उसने आरोप लगाया कि महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी गई. पुलिस ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए ले जाया गया है. 
वीडियो : राहुल गांधी का कैंडल मार्च

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement