NDTV Khabar

नोएडा : मेट्रो ट्रैक पर मिला शव, पुलिस कर रही है शिनाख्त की कोशिश

थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. उसके पास कोई ऐसा सामान नहीं मिला है जिससे उसके बारे में पता लगाया जा सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा : मेट्रो ट्रैक पर मिला शव, पुलिस कर रही है शिनाख्त की कोशिश

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ( प्रतीकात्मक फोटो )

खास बातें

  1. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है
  2. पुलिस कर रही है मामले की जांच
  3. सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन की घटना
नई दिल्ली: नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन में आज ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्या इस व्यक्ति ने आत्महत्या की है. थाना सेक्टर 20 के थानाध्यक्ष अनिल शाही ने बताया कि आज सुबह करीब पांच बजे हमें सूचना मिली कि सेक्टर-16 स्थित मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

टिप्पणियां
थाना प्रभारी ने बताया कि शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. उसके पास कोई ऐसा सामान नहीं मिला है जिससे उसके बारे में पता लगाया जा सके. उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि देर रात को व्यक्ति आत्महत्या करने के इरादे से मेट्रो ट्रैक पर कूद गया जिससे ट्रेन की चपेट में आ कर उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement