NDTV Khabar

वाराणसी अस्पताल में 14 मरीजों की मौत : कांग्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की इस्तीफे की मांग

कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने इलाहाबाद के भाजपा विधायक हषवर्धन वाजपेयी के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाराणसी अस्पताल में 14 मरीजों की मौत : कांग्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की इस्तीफे की मांग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने वाराणसी के एक अस्पताल में 14 मरीजों की मौत पर उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को तुरंत बर्खास्त करने और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की. कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने इलाहाबाद के भाजपा विधायक हषवर्धन वाजपेयी के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग की जो उस कंपनी से जुड़े हैं जिसने कथित तौर पर ऐनिस्थीसिया के बजाय उद्योगों में कम आने वाली गैस की आपूर्ति की जिसकी वजह से मौतें हुईं.

यह भी पढ़ें : लखनऊ में डेंगू के 5 नए मरीज, अब तक 106 मामले आ चुके हैं सामने

उन्होंने आदित्यनाथ पर उत्तर प्रदेश का शासन चलाने पर पूर्ण रूप से विफल होने का इल्जाम लगाया . उन्होंने आरोप लगाया कि ‘योगी ने उत्तर प्रदेश के लोगों को रोगी बना दिया है.’ सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि हम मांग करते हैं कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त करने किया जाए, जिनके कार्यकाल में एक के बाद एक मौतों का सिलसिला जारी है.


टिप्पणियां

VIDEO : देश में स्वाइन फ्लू का कहर, अब तक 681 लोगों की मौत
उन्होंने आरोप लगाया कि अगर नैतिकता है तो योगी आदित्यनाथ को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि वह उत्तर प्रदेश का शासन चलाने में पूर्ण रूप से विफल हुए हैं. वह लोगों की जिंदगियों से खेल रह हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement