देवबंद में पांच साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या

बच्चे के पिता और उनके साझेदार के बीच लेन-देन के विवाद के कारण की गई पानी में डुबोकर हत्या

देवबंद में पांच साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या

खास बातें

  • गुरुवार की शाम नदीम का पांच वर्षीय पुत्र जैद अचानक गायब हो गया
  • लापता होने से पहले जैद को अंतिम बार अहसान के साथ देखा गया
  • पुलिस ने आरोपी अहसान को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया
सहारनपुर:

सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में पांच साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि बच्चे के पिता और उनके साझेदार के बीच लेन-देन के विवाद के कारण उसकी हत्या की गई है.

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्रा ने आज बताया कि अबुल बरकात मोहल्ला निवासी नदीम पास के मानवी गांव में रहने वाले अहसान के साथ पटाखों का काम करता है. दोनों के बीच मात्र तीन हजार रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, गुरुवार की शाम नदीम का पांच वर्षीय पुत्र जैद अचानक गायब हो गया. काफी तलाश के बाद जब जैद का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें : बिहार के सीवान में 30 लाख की फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे की हत्या

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि लापता होने से पहले जैद को अंतिम बार अहसान के साथ देखा गया था. पुलिस जब अहसान के घर पहुंची तो वह वहां नहीं था. पुलिस ने संदेह के आधार पर अहसान को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया.

VIDEO : मुजफ्फरनगर में हत्या

मिश्रा ने कहा, पूछताछ के दौरान अहसान ने बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर जैद की पानी में डुबोकर हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले अहसान के एक साथी नौशाद को गिरफ्तार कर चुकी है और दूसरे साथी को तलाश रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com