जब सीएम योगी के काफिले के आगे दौड़ लगाती दिखीं डीएम साहिबा, देखें VIDEO...

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कानून- व्यवस्था का जायजा लेने के लिए बहराइच पहुंचे थे.

जब सीएम योगी के काफिले के आगे दौड़ लगाती दिखीं डीएम साहिबा, देखें VIDEO...

डीएम मैडम ने लगाई सीएम के काफिले के आगे दौड़

खास बातें

  • सीएम के काफिले की आगवानी करने गई थी डीएम
  • डीएम को नहीं थी सीएम के दूसरे जगह जाने की खबर
  • एसएसपी ने भी लगाई दौड़
लखनऊ:

आपने अभी तक आम जनता को ही नेताओं और अधिकारियों के पीछे भागते देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि डीएम और एसएसपी समेत अन्य आला अधिकारी किसी कार के पीछे दौड़ लगा रहे हों. लेकिन यूपी के बहराइच में कुछ ऐसा ही हुआ, जब सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) कानून- व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे. दरअसल, हुआ यूं कि सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) जिले में कानून व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे. लिहाजा जिले में प्रशासन ने तमाम तरीके के इंतजाम किए. सीएम साहब (CM Yogi Adityanath) को खुश करने के लिए बकायदा कार्यक्रम भी रखा गया था.

यह भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान: अयोध्या में बनेगी भगवान राम की मूर्ति

सब कुछ पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक सही से ही चल रहा था. जिस जगह पर सीएम योगी को आना था वहां डीएम और एसएसपी पहले ही पहुंच चुके थे. सबको सीएम साहब के आने का इंतजार था. इसी बीच खबर आती है कि सीएम साहब यहां आने की जगह दूसरे जगह का जायजा लेने जा रहे हैं. फिर क्या था डीएम से लेकर एसएसपी तक सभी में सीएम साहब की आगवानी करने में रेस सी लग गई.

VIDEO: सीएम की आगवानी के लिए डीएम ने लगाई दौड़.

जैसे तैसे करके डीएम मैडम और एसएसपी साहब दूसरी जगह पर पहुंचे लेकिन तब तक सीएम साहब का काफिला उस जगह पर पहुंच चुका था. सीएम साहेब के काफिले को आगे देख डीएम और एसएसपी अपनी गाड़ियों से उतरे और अगवानी करने के लिए दौड़ लगा दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com