गोरखपुर के डॉक्टर कफील बहराइच के अस्पताल से गिरफ्तार

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कफील अस्पताल में पत्रकारों को बुलाकर प्रेस वार्ता करना चाह रहे थे जिस पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें मना किया था.

गोरखपुर के डॉक्टर कफील बहराइच के अस्पताल से गिरफ्तार

NDTV से बात करते डॉक्‍टर कफील खान (फाइल फोटो)

बहराइच:

गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज से बर्खास्त डॉक्टर कफील को पुलिस ने शनिवार को बहराइच जिला अस्पताल में अव्यवस्था फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सभाराज सिंह ने बताया कि शनिवार को जनपद बहराइच के जिला अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति अस्पताल के वार्ड में घुसकर मरीजों की चिकित्सा में अव्यवस्था फैला रहा है एवं डॉक्टरों से नोंकझोंक कर रहा है.

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर प्रेम प्रकाश पांडे द्वारा मौके पर पहुंचकर चिकित्सा में व्यवधान डालने वाले व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि नाम पता पूछने पर गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम डॉ. कफील बताया जो गोरखपुर मेडिकल कॉलेज की सेवा से बर्खास्त हो चुके हैं.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कफील अस्पताल में पत्रकारों को बुलाकर प्रेस वार्ता करना चाह रहे थे जिस पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें मना किया था लेकिन वह नहीं माने तब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि ये वही डॉक्टर कफील हैं जिन्हें गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में गत वर्ष ऑक्सीजन की कमी से हुयी बच्चों की मौत के मामले में आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया गया था. शासन ने उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया था. हालांकि बाद में अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गोरखपुर बीआरडी कांड : डॉ कफ़ील ने कहा मुझे बलि का बकरा बनाया गया

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)