Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित ने भरा परीक्षा फॉर्म तो यूनिवर्सिटी ने भेजा अमिताभ बच्चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से एफिलेडिट रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय ने अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड जारी किया है.

अमित ने भरा परीक्षा फॉर्म तो यूनिवर्सिटी ने भेजा अमिताभ बच्चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड

विश्वविद्यालय ने अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड जारी किया

खास बातें

  • अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड जारी किया है
  • एडमिट कार्ड में नाम छात्र का ही है
  • छात्र अमित का कहना है कि मैंने अपनी ही तस्‍वीर के साथ ही फॉर्म भरा था
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से एफिलेडिट रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय ने अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड जारी किया है. हालांकि इस एडमिट कार्ड में नाम छात्र का ही है. इस मामले में छात्र अमित का कहना है कि मैंने अपनी ही तस्‍वीर के साथ ही फॉर्म भरा था लेकिन जब मुझे एडमिट कार्ड मिला तो उसमें अमिताभ बच्‍चन की फोटो थी. इस मामले में विश्‍वविद्यालय ने सफाई दी है कि हो सकता है छात्र ने फॉर्म अपलोड करते हुए ये गड़बड़ी कर दी हो. 

 


KBC 10 Episode 1: अमिताभ बच्चन ने 'कब तक रोकोगे' कविता पढ़कर किया शुभारंभ

बताया जा रहा है कि गोंडा के रहने वाले रवींद्र सिंह ने डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से बीएड की पढ़ाई कर रहा है. जब उसने परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो उसमें अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला ए‍डमिट कार्ड जारी हुआ. 

KBC 10: अमिताभ बच्चन के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' का गेम शुरू, शो से जुड़ी 5 खास बातें

छात्र का कहना है कि उसने तो अपनी फोटो के साथ फॉर्म भरा था. उसने कहा कि मुझे चिंता है कि कहीं मेरी मार्कशीट में भी बच्‍चन जी की फोटो ना आ जाए. 

 

 
इस मामले पर रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक जी. मिश्रा ने कहा है कि ऐसे हो सकता है कि छात्र ने यह फॉर्म जब अपलोड किया तो यह गड़बड़ी हुई हो. छात्र ने साइबर कैफे से अपना फॉर्म भरवाया हो और उस दौरान उसकी फोटो गलत अपलोड हो गई हो. उन्‍होंने बताया कि वह छात्र फिलहाल अपनी परीक्षा दे रहा है और हमने एग्‍जाम सेंटर के प्रिंसिपल को सूचित कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि पूरा प्रयास किया जाएगा कि मार्कशीट में ऐसी गड़बड़ी न हो.  

VIDEO: अमिताभ बच्चन ने कहा, हमें भारत को खुले में शौच से मुक्त करने का लक्ष्य पाना है