उत्तर प्रदेश : घरेलू विवाद के बाद नशे के आदी पिता ने 3 बेटियों को नदी में फेंका, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा इलाके में सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू विवाद को लेकर अपनी तीन बेटियों को घाघरा नदी में फेंक दिया.

उत्तर प्रदेश : घरेलू विवाद के बाद नशे के आदी पिता ने 3 बेटियों को नदी में फेंका, गिरफ्तार

पुलिस ने सरफराज और उसके मित्र नीरज को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • UP के संत कबीर नगर जिले की घटना
  • पिता ने तीनों बेटियों को नदी में फेंका
  • पुलिस ने आरोपी समेत 2 को किया अरेस्ट
संत कबीर नगर:

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के धनघटा इलाके में सोमवार को एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू विवाद को लेकर अपनी तीन बेटियों को घाघरा नदी में फेंक दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने यहां बताया कि सरफराज नाम का व्यक्ति अपने मित्र नीरज की मदद से मोटरसाइकिल पर अपनी बेटियों सना (सात), सबा (चार) और शमा (दो) को घाघरा नदी के बिरहर घाट पर लाया और तीनों बच्चियों को एक-एक कर नदी में फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि आसपास मौजूद कुछ ग्रामीणों ने नदी में कूदकर बच्चियों को बचाने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लड़कियों की तलाश शुरू करवाई लेकिन अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चला.

बृजेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने सरफराज और उसके मित्र नीरज को गिरफ्तार कर लिया है. सरफराज करीब 20 दिन पहले मुंबई से लौटा था और वह नशे का आदी है. वारदात के पीछे घरेलू विवाद बताया जाता है. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: टायर की ट्यूब के सहारे नदी पार कर रहे प्रवासी मजदूर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)