मथुरा में भारी बारिश के चलते कार सहित यमुना में बहे दरोगा, बचाए गए

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार को बारिश के कारण कई वाहन तेजी से बहते हुए यमुना नदी में पहुंच गए. इस वाहनों में से एक वाहन एक दरोगा का भी था, जिन्हें स्थानीय दुकानदारों ने सूझबूझ से बचा लिया.

मथुरा में भारी बारिश के चलते कार सहित यमुना में बहे दरोगा, बचाए गए

प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार को बारिश के कारण कई वाहन तेजी से बहते हुए यमुना नदी में पहुंच गए. इस वाहनों में से एक वाहन एक दरोगा का भी था, जिन्हें स्थानीय दुकानदारों ने सूझबूझ से बचा लिया. बंगाली घाट पुलिस चौकी के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह भाटी ने बताया, "दरअसल स्वामी घाट पर आसपास के इलाके से बड़ी मात्रा में पानी बहता हुआ यमुना नदी में जाता है जिसमें रास्ते में आने वाले वाहन भी इसकी चपेट में आ जाते हैं और बहकर नदी में पहुंच जाते हैं. ''

Newsbeep

उन्होंने कहा,‘‘ आज भी कुछ वैसा ही हुआ. निकटवर्ती जिले से नारी निकेतन में एक महिला को पहुंचाने आए एक उप निरीक्षक भी कार सहित बहते चले गए. जिन्हें बहता देखकर लोगों ने बड़ी मुश्किल से बचाया. ''उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक को नहीं मालूम था कि यह तेज बहाव उन्हें सीधे यमुना में ले जाएगा. लेकिन वहां के दुकानदार और निवासीगण इस हकीकत को भलीभांति जानते थे, इसलिए उन्होंने चिल्लाकर उनसे किसी प्रकार कार से बाहर आने को कहा और कुछ ने उन्हें पकड़ कर बाहर निकलने में मदद की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाटी के मुताबिक लोगों ने करीब आधा दर्जन दोपहिया वाहनों को भी नदी में डूबने से बचा लिया लेकिन कार और एक रिक्शे को नदी में जाने से नहीं बचा सके. देर शाम तक इन वाहनों को निकालने के प्रयास जारी थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)