राम जन्मभूमि चेकपोस्ट के पास आठ संदिग्ध युवक गिरफ्तार

युवक राजस्थान से जियारत करने निकले थे और अजमेर शरीफ, आगरा, कासगंज और बहराइच से अयोध्या होते हुए अकबरपुर बसखारी के किछौछा शरीफ जा रहे थे

राम जन्मभूमि चेकपोस्ट के पास आठ संदिग्ध युवक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ:

अयोध्या पुलिस ने राम जन्मभूमि चेक पोस्ट के निकट संदेह के आधार पर आठ युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये युवक जीप में सवार होकर जा रहे थे. उन्हें कल मध्यरात्रि के बाद लगभग दो बजे चेकपोस्ट के निकट रोका गया.

आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की ओर से शनिवार को जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी के नेतृत्व में एटीएस की टीम युवकों से पूछताछ के लिए लखनऊ से अयोध्या रवाना की गई.टीम ने पाया कि मोहम्मद सईद, मोहम्मद मदनी, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद अब्दुल, मोहम्मद शकील, मोहम्मद शाकिर, मोहम्मद रजा और मोहम्मद हुसैन राजस्थान के नागौर जिले में सदर थाना क्षेत्र के खलीलनगर बासने गांव के रहने वाले हैं.

VIDEO : विवाद खत्म करने की कोशिश


पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि ये युवक राजस्थान से जियारत करने निकले थे. वे अजमेर शरीफ, आगरा, कासगंज और बहराइच से अयोध्या होते हुए अकबरपुर बसखारी के किछौछा शरीफ जा रहे थे. नागौर पुलिस के अनुसार इन युवकों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है. हालांकि सुरक्षा के आवश्यक बिन्दुओं पर इन युवकों से पूछताछ की जा रही है.
(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com