NDTV Khabar

उत्तरप्रदेश : अलीगढ़ में मुठभेड़, 3 डकैत ढेर, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने दादों थाना क्षेत्र के सीकरी के जंगलों में हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी समेत तीन बदमाशों को ढेर कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तरप्रदेश : अलीगढ़ में मुठभेड़, 3 डकैत ढेर, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने दादों थाना क्षेत्र के सीकरी के जंगलों में हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी समेत तीन बदमाशों को ढेर कर दिया. वहीं इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. जिनका इलाज जारी है. हालांकि एक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. मारे गए बदमाश कासगंज डकैती और हत्याकांड में शामिल रहे थे. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अजय कुमार साहनी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर रात मुखबिर से पुलिस को डकैतों के दादों थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी.

यह भी पढ़ें : 'बटला हाउस' को लेकर निखिल आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा...

जिस पर क्यूआरटी टीम और सर्विलांस टीम ने तुरन्त एक्शन लिया और इलाके में चेकिंग शुरू कर दी. इस बीच पुलिस ने बदमाशों को गांव सीकरी जंगलों में घेरा, जहां बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश घायल हो गए. वहीं अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए.

मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी विनोद और मनोज गोली लगने से घायल हो गए. पांचो को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. एसएसपी ने बताया कि जब डकैतों को अस्पताल ले जाया जा रहा था, उस दौरान पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम आदित्य, एहसान और वसीम बताया. डकैतों ने बताया कि कासगंज के सहावर में पिछले दिनों हुई डकैती में वह शामिल थे, जिसमें उन लोगों ने चार लोगों की हत्या भी की थी. एसएसपी ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों बदमाशों की मौत हो गई. बदमाशों के कब्जे से तमंचे, पिस्टल और डंडे मिले हैं. मारे गए दो बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. फरार बदमाश की तलाश जारी है. 

टिप्पणियां
VIDEO : ढाई लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी मारा गया​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement