NDTV Khabar

यूपी में दारोगा सहित तीन पुलिसवालों की डंडों से पिटाई, गए थे दबिश देने

यूपी में एटा जिले के थाना जसरथपुर स्थित गांव में पुलिसवालों की पिटाई का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में दारोगा सहित तीन पुलिसवालों की डंडों से पिटाई, गए थे दबिश देने

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्ली:

यूपी में एटा जिले के थाना जसरथपुर स्थित गांव में पुलिसवालों की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना  शुक्रवार की रात एक बजे ग्राम नगला जई की है. जहां विवाहिता के उत्पीड़न व मारपीट की शिकायत पर खुशीराम के घर दबिश देने गई पुलिस को महिला के ससुरालियों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा. दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों घायल हो गए.क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदोरिया ने बताया कि जनपद फरुखाबाद के ग्राम नगला समल थाना मेरापुर निवासी दिनेश कुमार ने थाने में दहेज देने पर उत्पीड़न कर ससुरालियों द्वारा मारपीट की शिकायत की थी. जिसमें देर रात थाना पुलिस ग्राम नगला जई दबिश देने गई थी, तभी दबंग परिजनों ने पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा.

थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेश सिंह तथा सिपाही हरेंद्र व विजय गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिसकर्मी वहां से बमुश्किल जान बचा कर भागे.क्षेत्राधिकारी ने बताया कि दबिश देने गए सिपाहियों से मारपीट करने वाले खुशीराम सहित उसके तीन परिजनों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 


टिप्पणियां


वीडियो-  यूपीः एसपी की मौजूदगी में पीआरओ को पीटा, दो वकील गिरफ्तार 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement