उत्तर प्रदेश: ट्यूब वेल ऑपरेटर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, UPSSSC ने परीक्षा स्थगित की

उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चनय आयोग के तहत नलकूप ऑपरेटर्स (नलकूप चालक भर्ती परीक्षा) की रविवार को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है.

उत्तर प्रदेश: ट्यूब वेल ऑपरेटर्स भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, UPSSSC ने परीक्षा स्थगित की

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चनय आयोग के तहत नलकूप ऑपरेटर्स (नलकूप चालक भर्ती परीक्षा) की रविवार को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है. दरअसल, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने यह कदम पेपर लीक होने के बाद यह फैसला लिया है. लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि परीक्षा की नई तारीख की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी.  गौरतलब है कि नलकूप ऑपरेटर्स के लिए होने वाली परीक्षा राज्य के आठ जिलों में होने वाली थी.

करीब 3210 पदों के लिए यह परीक्षा होनी है. जैसे ही पेपर लीक होने की खबर सामने आई, प्रशासनिक अमलों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में यूपीएसएसएसी ने इस परीक्षा को टालने का फैसला किया. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की यह परीक्षा आठ जिलों के 394 केंद्रों पर होने वाली थी, जिनमें आगरा, बरेली, इलाहाबाद, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, लखनऊ और मेरठ के केंद्र शामिल हैं.

UPSSSC Tubewell Operator Exam 2018: नलकूप चालक पेपर लीक मामले में STF ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि परीक्षा की तारीख टाले जाने की वजह से छात्रों में काफी नाराजगी है. वहीं, पुलिस पेपर लीक की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है. बहरहाल, अब छात्रों को नई तारीख का इंतजार करना होगा. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com