NDTV Khabar

विवेक तिवारी हत्‍याकांड: CM योगी से मिलीं मृतक की पत्‍नी, कहा- मुझे योगी सरकार पर भरोसा है

लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए एपल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि राज्‍य सरकार ने पूरी मदद का भरोसा दिलाया है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार ने मकान, नौकरी और आर्थिक मदद देने का भरोसा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवेक तिवारी हत्‍याकांड: CM योगी से मिलीं मृतक की पत्‍नी, कहा- मुझे योगी सरकार पर भरोसा है

लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए एपल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी की पत्‍नी सोमवार को सीएम योगी से की मुलाकात

खास बातें

  1. बच्चों की पढ़ाई के लिए सरकार ने 5-5 लाख रुपये की मदद का एलान
  2. मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी
  3. इस केस में कठोरतम कार्रवाई और हर संभव मदद का एलान किया है
लखनऊ:

लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए एपल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी के बच्चों की पढ़ाई के लिए सरकार ने 5-5 लाख रुपये की मदद का एलान किया है. साथ ही मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी, उनके रहने का इंतज़ाम, इस केस में कठोरतम कार्रवाई और हर संभव मदद का एलान किया है. सोमवार क मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं. उनके साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सोमवार सुबह पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे. वहां से मृतक के परिवार को सीएम से मिलवाने के लिए अपने साथ लेकर मुख्यमंत्री निवास आए. मुलाक़ात के बाद मृतक की पत्नी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे हर संभव मदद का आश्वासन दिया है और मुझे योगी सरकार पर पूरा भरोसा है.

योगी सरकार के मंत्री खुलकर उतरे पुलिस अफसरों के विरोध में, बोले- नहीं छोड़ूंगा किसी दोषी को


मृतक विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि राज्‍य सरकार ने पूरी मदद का भरोसा दिलाया है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार ने मकान, नौकरी और आर्थिक मदद देने का भरोसा दिया है. वहीं डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी सरकार को विवेक तिवारी के परिवार की आवास की चिंता है और जीवनयापन की चिंता है. उन्‍होंने कहा कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. 

विवेक तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी आदित्यनाथ ने की विवेक तिवारी की पत्नी से फोन पर बात, दिया यह भरोसा...

टिप्पणियां

वहीं इस मामले में यूपी पुलिस के अधिकारियों के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं. आरोप है कि पुलिस के कुछ आला अधिकारी आरोपी पुलिसवालों को बचाने के लिए पूरे मामले की लीपापोती में जुटे हैं. ये बात खुद यूपी के क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी मान रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ भी जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी सख़्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिसवाले सलाखों के पीछे हैं. शुक्रवार आधी रात को हुए इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज़ भी सामने आया है. जो विवेक तिवारी को गोली मारे जाने से कुछ ही मिनट पहले का है. इन तस्वीरों में विवेक तिवारी की कार और पुलिस की मोटरसाइकिल दिख रही है.

VIDEO: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मृतक विवेक तिवारी के परिवार से मिले
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement