NDTV Khabar

महिला प्याज के दाम पर दुकानदार से कर रही थी बहस, पड़ोसन ने मारा ताना, हिंसक झड़प में...

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक गांव में प्याज को लेकर तीखी बहस ने विवाद का रूप ले लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला प्याज के दाम पर दुकानदार से कर रही थी बहस, पड़ोसन ने मारा ताना, हिंसक झड़प में...

प्रतीकात्मक तस्वीर.

अमरोहा:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक गांव में प्याज को लेकर तीखी बहस ने विवाद का रूप ले लिया. उत्तर प्रदेश के गांव की दो महिलाओं में प्याज लेकर बहस हुई और बाद में यह लड़ाई में बदल गई, जब एक महिला ने दूसरे की वित्तीय स्थिति और प्याज खरीदने में असमर्थता को लेकर झिड़की दी. जैसे-जैसे दूसरी महिलाएं भी इसमें शामिल होती गईं तो यह विवाद हिंसक हो गया और विवाद में घायल पांच महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

टिप्पणियां

यह सब बुधवार की सुबह शुरू हुआ, जब नेहा कलाखेरी गांव में प्याज के दाम को लेकर एक विक्रेता से बहस कर रही थी. उसकी पड़ोसन दीप्ति ने विक्रेता से कहा कि नेहा प्याज नहीं खरीद सकती और उससे अपना समय नहीं बर्बाद करने को कहा. नेहा ने दीप्ति को गालियां दी और परिवार की दूसरी महिलाओं के बहस में शामिल होने से यह कुछ ही देर में हिंसक हो गई. नेहा, दीप्ति व दोनों परिवारों की तीन अन्य महिलाएं भी घायल हो गई और पुलिस ने बाद में उन्हें अस्पताल पहुंचाया.


इस विवाद को लेकर दोनों तरफ के छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया। सभी आरोपियों को स्थानीय न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें गुरुवार को जमानत मिली. प्याज की कीमतों में हाल के दिनों में काफी बढ़ोतरी हुई है और ज्यादातर लोग प्याज खरीदने में असमर्थ है। भारतीय भोजन में प्याज का अहम स्थान है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

Advertisement