NDTV Khabar

लखनऊ: शॉर्ट सर्किट से आग लगने पर जलकर राख हुआ घर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी नगर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह से एक घर पूरी तरह जलकर राख में बदल गया. आग की यह घटना इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी नगर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह से एक घर पूरी तरह जलकर राख में बदल गया. आग की यह घटना इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. इंदिरानगर के थाना प्रभारी अमरनाथ विश्कर्मा ने कहा, "इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है." उन्होंने बताया कि कालोनी में टीएन सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे. उनके घर के एसी में रात करीब डेढ़ बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. बताया जा रहा है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है. 

LPG सिलेंडर फटने से महिला गंभीर रूप से घायल, दुर्घटना रोकने के लिए इन 8 बातों का हमेशा रखें ध्यान


मृतकों की पहचान सुमित सिंह (31), सुमित की पत्नी जूली सिंह (48) उनकी छह माह की बेटी बेबी, डब्लू सिंह (50) और वंदना सिंह के रूप में हुई है. 

टिप्पणियां

अमेठी में स्मृति ईरानी ने खेत में लगी आग बुझाने के लिए खुद ही संभाला मोर्चा, देखें VIDEO

इससे पहले मंगलवार को उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के एक गांव में एक गैस सिलेंडर फटने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया कि खुशीनगर गांव में शशिकला अपने घर में खाना बना रही थी, तभी यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में एक भैंस जल कर मर गई. इसके अलावा 45 हजार रुपए के नोट जल कर खाक हो गए. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement