NDTV Khabar

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

लखनऊ से रवाना हुए बस में सवार 50 यात्री बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे, सभी सुरक्षित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. सुबह छह बजे बस फतेहाबाद क्षेत्र में डिवाइडर से टकरा गई
  2. देखते ही देखते बस धू-धू कर जलने लगी, सड़क पर थम गया यातायात
  3. करीब 30 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका
आगरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लखनऊ की तरफ से आ रही एक बस में आज यहां अचानक आग लग गई और आग की लपटों में घिरे यात्रियों ने कूदकर जान बचाई. बस में 50 यात्री थे. सभी बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे.

सुबह हुए हादसे के बाद करीब एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. फतेहाबाद के इंस्पेक्टर वीआर दीक्षित ने बताया कि घटना सुबह छह बजे की है.

लखनऊ से कल रात बालाजी दर्शन करने के लिए निजी बस से ये श्रद्धालु निकले थे. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सुबह छह बजे फतेहाबाद क्षेत्र में माइल स्टोन 29 पर बस डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद तेज आवाज के साथ बस में आग लग गई. आग की लपटें तेज होती गईं. बस में सवार यात्री जान बचाने के लिए कूद गए, इसके साथ ही आग की लपटें तेज होती गईं.

टिप्पणियां
लोगों के देखते ही देखते बस धू-धू कर जलने लगी. इसी बीच सूचना पर दमकल कर्मी भी पहुंच गए. उनके पहुंचने तक बस का अधिकांश हिस्सा जल चुका था. करीब 30 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस घटना के बाद एक्सप्रेसवे के एक हिस्से पर वाहन जहां के तहां थम गए.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement