NDTV Khabar

शादी के दौरान हुई आतिशबाजी, दूल्हे और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज

शहर में गुरुवार को विवाह के दौरान सेक्टर 51 स्थित वेडिंग विला मैरिज हॉल में प्रतिबंधों के बावजूद हुई आतिशबाजी के बाद पुलिस ने दूल्हा और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के दौरान हुई आतिशबाजी, दूल्हे और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा:

शहर में गुरुवार को विवाह के दौरान सेक्टर 51 स्थित वेडिंग विला मैरिज हॉल में प्रतिबंधों के बावजूद हुई आतिशबाजी के बाद पुलिस ने दूल्हा और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. नगर मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को बताया कि वेडिंग विला में 14 नवंबर को बरौला गांव निवासी चौधरी योगेंद्र बैसोया और मुनेश के बेटे आकाश की शादी थी.

टिप्पणियां

बरात चढ़त के समय वर पक्ष ने प्रतिबंध होने के बावजूद जमकर आतिशबाजी की. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची को जांच में पता चला कि 6060 स्काई बम की क्षमता वाले चार खोखे मौके पर पड़े हैं. उन्होंने बताया कि चारों खोखो को कब्जे में ले लिया गया, तथा इस मामले में दूल्हा आकाश, उसके पिता जोगेंद्र बसोया तथा माता मुनेश के खिलाफ एनजीटी के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में धारा 15 ईपी एक्ट 1986 के तहत मामला दर्ज किया गया है.


अधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में 5 साल की सजा और एक लाख जुर्माने का प्रावधान है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement