NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में हुए दो अलग- अलग हादसों में 5 की मौत, 31 घायल

बाराबंकी जिले में सफेदाबाद कस्बे के पास शुक्रवार को लखनऊ- फैजाबाद राजमार्ग पर एक बस और डम्पर की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी और सात अन्य जख्मी हो गये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में हुए दो अलग- अलग हादसों में 5 की मौत, 31 घायल

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. हादसे में 5 लोगों की हुई मौत, 7 लोग घायल हुए.
  2. दूसरी घटना एक बस के संतुलन खो कर खाई में गिरने से हुई.
  3. दुर्घटना से बस में सवार 24 यात्री घायल हो गए.
बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई तथा सात लोग घायल हो गए तो वहीं दूसरी घटना में 24 लोग घायल हो गए. बाराबंकी जिले में सफेदाबाद कस्बे के पास शुक्रवार को लखनऊ- फैजाबाद राजमार्ग पर एक बस और डम्पर की जोरदार टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी और सात अन्य जख्मी हो गये. पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि सफेदाबाद कस्बे के नजदीक शुक्रवार तड़के करीब चार बजे गाजियाबाद के आनंद विहार से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही एक वॉल्वो बस की डम्पर से जोरदार टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: यात्रियों से भरी पिकअप गाड़ी पलटने से 4 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि इस हादसे में पांच लोगों मुकेश कुमार(22), अंकिता यादव(18), सूरज(15), शगुफ्ता(पांच) और इसरार अली(डेढ़ वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में जख्मी हुए सात लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से दो की गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. श्रीवास्तव ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि बस के परखचे उड़ गए.

टिप्पणियां
VIDEO : यूपी में 3 अलग-अलग हादसों में 8 की मौत, मृतकों में तीन एम्स के डॉक्टर भी​
मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन और स्थानीय लोगों ने बस में बुरी तरह फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला. उन्होंने कहा, हादसे में हताहत सभी लोग बिहार के रहने वाले बताये जा रहे हैं. बहरहाल, इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं एक दूसरी घटना में यूपी के सीतापुर में एक बस संतुलन खोने के बाद सीधे खाई में जा गिरी जिसके कारण बस में सवार 24 लोग घायल हो गए है. घायलों को  इलाज के  लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement