NDTV Khabar

आगरा : संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़ा मिला पूर्व स्वास्थ्य निदेशक का शव

उत्तरप्रदेश के आगरा में गुरुवार सुबह पूर्व स्वास्थ निदेशक अपने फ्लैट में मृत अवस्था में मिले. उनका शव बेड पर पड़ा मिला. वह फ्लैट में अकेले ही रहते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आगरा : संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़ा मिला पूर्व स्वास्थ्य निदेशक का शव

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: उत्तरप्रदेश के आगरा में गुरुवार सुबह पूर्व स्वास्थ निदेशक अपने फ्लैट में मृत अवस्था में मिले. उनका शव बेड पर पड़ा मिला. वह फ्लैट में अकेले ही रहते थे. बताया गया कि पत्नी से उनका विवाद चल रहा था. जानकारी के मुताबिक संजय प्लेस स्थित एचआईजी कॉलोनी के फ्लैट संख्या 5/7 में रहने वाले डा. केसी अग्रवाल (75) स्वास्थ्य विभाग में निदेशक पद से सेवानिवृत्त हुए थे. वह फिलहाल नाई की मंडी स्थित एक चैरिटेबल अस्पताल में प्रैक्टिस कर रहे थे. बताते हैं कि उनका अपनी पत्नी बीना अग्रवाल से लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसलिए वह काफी समय से फ्लैट में अकेले की रहते थे.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में एक फ्लाईओवर से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

टिप्पणियां
बताते हैं कि गुरुवार सुबह उनकी नौकरानी सुषमा घर में काम करने पहुंची. लेकिन पूर्व निदेशक ने उसे कुछ देर बाद आने को कहा. नौकरानी करीब 30 मिनट बाद दोबारा फ्लैट में पहुंची तो डा. अग्रवाल बेडरूम में बेहोशी की हालत में पड़े थे. सुषमा ने शोर मचाया और लोगों को पूर्व निदेशक की हालत की जानकारी दी. जब तक लोग मौके पर पहुंचे उनकी मौत हो चुकी थी. सोसाइटी के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और डा. अग्रवाल की पत्नी और दो विवाहित बेटियों को दी.

VIDEO : छेड़खानी से परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी​
मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट की पड़ताल पर आसपास के लोगों से पूछताछ की. मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस को शक है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement