NDTV Khabar

यमुना एक्सप्रेस पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, IT कंपनी के चार कर्मचारियों की मौत, पांच की हालत गंभीर 

पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के समय कार में नौ लोग सवार थे. इनमें से तीन की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यमुना एक्सप्रेस पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, IT कंपनी के चार कर्मचारियों की मौत, पांच की हालत गंभीर 

यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा

खास बातें

  1. अलीगढ़ से लौट रहे थे सभी लोग
  2. ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास हुआ हादसा
  3. घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल
नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में एक आईटी कंपनी के चार कर्मचारियों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार सभी चार लोग जिनमें एक महिला भी शामिल थी, अपने कुछ अन्य साथियों के साथ अलीगढ़ से लौट रहे थे. नोएडा के परी चौक के पास यू-टर्न लेते ही उनकी कार फिसल गई और नीचे खड्डे में जा गिरी. पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के समय कार में नौ लोग सवार थे. इनमें से तीन की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Unnao Rape Case: पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक, डॉक्टर ने बताई पूरी स्थिति


पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना के समय कार में कुल नौ लोग सवार थे. जिनमें छह युवक और तीन महिलाएं शामिल थीं. सभी की उम्र 25 से 35 साल के बीच है. पुलिस की जांच में पता चला है कि सभी एक सहयोगी द्वारा नई कार खरीदने का जश्न मनाने के लिए अलीगढ़ गए थे. हादसा अलीगढ़ से लौटते समय हुआ. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

तेज रफ्तार कार ने ली केरल के पत्रकार की जान, IAS अधिकारी पर है आरोप

गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला हादसा नहीं है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के हापुड़ इलाके में एक सड़क हादसेमें आठ बच्चों समेत कुल नौ लोगों की मौत हो गई थी. घटना हापुड़ के हाफिजपुर इलाके में हुई थी. घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया था. जबकि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था. इस पूरी घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया था. मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि धौलाना के गांव सालेपुर कोटला के हाजी मेहरबान की बेटी का निकाह हापुड़ में बुलंदशहर रोड स्थित वंश गार्डन में हो रहा था. बारात मेरठ आई थी.

उत्तर प्रदेश: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत 

विवाह समारोह के लिए आए लोग निकाह की रस्म पूरी होने बाद वापिस लौटने लगे. एक पिकअप गाड़ी में भी कुछ लोग सालेपुर कोटला लौट रहे थे. रात करीब सवा 11 बजे पिकअप गाड़ी थाना हाफिजपुर क्षेत्रान्तर्गत गांव सादिकपुर के पास पहुंची ही थी इसी दौरान उल्टी दिशा से आ रहे एक मिनी ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप गाड़ी बीच से फट गई और उसमें सवार लोग हाईवे पर बिखर गए. टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक मिनी ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया.

पटना: बेकाबू हुई कार ने छीनी 4 लोगों की जिंदगी, 3 बच्चों और एक ड्राइवर की मौत

पुलिस के अनुसार मरने वालों में 8 बच्चों की उम्र 8 से लेकर 14 साल के बीच थी जबकि एक युवक की उम्र करीब 20 वर्ष है.पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. सोमवार की सुबह अधिकारियों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस की सुरक्षा में गांव भेजा गया और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया गया था.  घटना को लेकर डीएम अदिति सिंह ने हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा था कि मृतकों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए शासन को पत्र भेजा जायेगा तथा घायलों का इलाज चल रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए परिजनों को सात्वंना दी और घायलों के समुचित इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. पुलिस फिलहाल आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है. 

टिप्पणियां

VIDEO: सड़क हादसे में गई कइयों की जान.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement