NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  हापुड़ में चार बदमाश हुए गिरफ्तार

मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि इस गिरोह के सदस्य रविवार की शाम को धौलाना थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित एक आम के बाग में किसी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  हापुड़ में चार बदमाश हुए गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के जंगल में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने मिर्ची गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. एएसपी सर्वेश मिश्र ने दावा किया है कि गिरफ्तार किये गये इन बदमाशों ने पूर्व में धौलाना और मसूरी क्षेत्र में भाजपा के दो नेताओं की हत्या करने की बात भी स्वीकार की है. मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि इस गिरोह के सदस्य रविवार की शाम को धौलाना थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित एक आम के बाग में किसी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे है. इसके बाद धौलाना पुलिस और स्वाट की टीम ने शाम को करीब पांच बजे आम के बाग की घेराबंदी करनी शुरू कर दी.

टिप्पणियां


उन्होंने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गये, जबकि दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन इस दौरान गिरोह का सरगना आशू जाट अपने एक साथी राहुल के साथ फरार हो गया. मिश्र ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से तमंचे, कारतूस और एक कार बरामद की है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement