Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की एक अदालत ने एक युवती की शिकायत पर गुरुवार को एक पुलिसकर्मी सहित छह लोगों के खिलाफ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : युवती से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज कराने गई तो पुलिसकर्मी ने भी किया 'गलत काम'

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. पुलिसकर्मी सहित 6 लोगों पर रेप का आरोप
  2. उत्तरप्रदेश के बांदा की घटना
  3. सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए गए
बांदा:

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की एक अदालत ने एक युवती की शिकायत पर गुरुवार को एक पुलिसकर्मी सहित छह लोगों के खिलाफ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. पीड़िता के अधिवक्ता शीलेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया, "कमासिन थाना क्षेत्र के एक गांव की अविवाहित युवती ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि वह पिछले साल दो दिसंबर, 2017 की शाम बबेरू कस्बे से अपने गांव अकेले जा रही थी. उसके गांव के नजदीक बंथरी गांव के निवासी राधेश्याम, नथुनिया, सोमनाथ, शिवदास विश्वकर्मा और रज्जू आरख ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद उसके साथ कथित रूप से सभी ने दुष्कर्म किया. 

यह भी पढ़ें: असम में ट्रेन के अंदर दो महिलाओं के साथ रेप और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार


टिप्पणियां

लेकिन कमासिन थाने में तैनात पुलिसकर्मी (दीवान), हरिहर नाथ शुक्ला ने प्राथमिकी नहीं दर्ज की. दूसरे दिन प्राथमिकी दर्ज करने के बहाने थाने बुलाकर दीवान ने भी उसके साथ गलत काम किया." उन्होंने बताया, "मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी खलीकुज्जमा ने गुरुवार को सभी छह आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार जांच करने का आदेश पारित किया है."

VIDEO: निर्भया के दोषियों को फांसी ही मिलेगी, SC से याचिका खारिज
उधर, थानाध्यक्ष (कमासिन) प्रतिमा सिंह ने बताया, "अदालत के आदेश के अनुपालन में पीड़िता की प्राथमिकी आज (शु़क्रवार) दर्ज कर ली गई है. फिलहाल, अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्‍कूल छोड़ने जा रही थी मां, रास्‍ते में याद आया बच्‍चे तो घर पर ही छूट गए, देखें मजेदार Video

Advertisement