NDTV Khabar

मेरठ में दो महिलाओं के साथ सामूहिक गैंगरेप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले दो अलग-अलग घटनाओं में महिलाओं के साथ समूहिक बलात्कार की घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ में दो महिलाओं के साथ सामूहिक गैंगरेप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले दो अलग-अलग घटनाओं में महिलाओं के साथ गैंगरेप
  2. पुलिस ने पीड़िता की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज
  3. दूसरी घटना थाना लिसाड़ी गेट की, युवती से सामूहिक बलात्कार
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले दो अलग-अलग घटनाओं में महिलाओं के साथ समूहिक बलात्कार की घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पहली घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है. पुलिस ने 40 वर्षीय पीड़िता की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी रणविजय ‌सिंह बताया कि महिला अपनी मौसी के घर लिसाड़ी गेट आई हुई थी.

शनिवार देर रात जह वह अपने घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उसके भाई की ससुराल के पास रहने वाला एक युवक मिल गया. उन्होंने कहा, आरोपी युवक ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को अपनी बाइक पर बैठा लिया और पास में ही एक मकान में ले गया. जहां उसने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर महिला को तमंचे के बल पर धमकाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें
उत्तर प्रदेश : 15 दिन तक किशोरी को बंधक बनाकर किया सामूहिक बलात्कार, मामला दर्ज
'मुझे दांव पर लगा जुए में हारा पति, जीतने वालों ने किया सामूहिक दुष्कर्म' : महिला का आरोप
विशाखापट्टनम में बच्चों के सामने मां के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार


पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर घटना की जांच शुरू कर दी है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं दूसरी घटना के संबंध में जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना लिसाड़ी गेट निवासी 22 वर्षीय युवती ने थाने में अपने पड़ोसी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है.

जेवर गैंगरेप


टिप्पणियां
उन्होंने कहा, युवती का पड़ोसी दिलशाद गुरुवार को उसे कांवड़ दिखाने के बहाने खतौली लेकर गया. वहां आरोपी एक दोस्त उन्हें मिला. दोनों ने उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया. प्रवक्ता के अनुसार तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी अभियुक्त दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement