Gaurav Chandel Murder Case: परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद और सुरक्षा के लिए गनर तैनात, आईजी का दावा मामले का जल्द होगा खुलासा

Gaurav Chandel Murder Case: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी निवासी मृतक गौरव चंदेल के परिवार से मिलने डीएम बीएन सिंह और मेरठ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आलोक सिंह पहुंचे.

Gaurav Chandel Murder Case: परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद और सुरक्षा के लिए गनर तैनात, आईजी का दावा मामले का जल्द होगा खुलासा

Gaurav Chandel Murder Case: परिजनों से मिलने पहुंचे अधिकारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी निवासी मृतक गौरव चंदेल के परिवार से मिलने डीएम बीएन सिंह और मेरठ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक आलोक सिंह पहुंचे और परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 20 लाख रुपए की सहायता धनराशि का चेक दिया. इस मामले में सात दिन बीत जाने के बावजूद गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा न होने से उनके परिजन और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों ने अधिकारियों से नाराजगी जाहिर की. दोनों अधिकारियों ने मामले का जल्द खुलासा किए जाने का आश्वासन भी दिया.  मृतक गौरव चंदेल के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 20 लाख रुपए की सहायता धनराशि का चेक देते हुए डीएम ने बताया कि मृतकों के परिजनों को आर्थिक और सामाजिक सहायता देने का उत्तर प्रदेश सरकार ने भरोसा दिया था जिसे आज पूरा किया गया. 

शिकारियों ने नौ मोरों को गर्दन मरोड़कर मार दिया, एक गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि चंदेल परिवार की सुरक्षा के लिए एक गनर उनके घर पर तैनात कर दिया गया है. मेरठ के मंडलायुक्त अनीता मेश्राम और पुलिस महानिरीक्षक आलोक कुमार सिंह तीन दिन पहले गौरव चंदेल के परिवार से मिलने आए थे.  दोनों अधिकारियों से मुलाकात के दौरान गौरव चंदेल की पत्नी प्रीति चंदेल ने बताया था कि उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा है. दरअसल, परिवार की आजीविका और जीवन यापन के लिए गौरव अकेले कमाने वाले थे. इस पर मंडलायुक्त ने उनकी मांग को सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिया था. 

Newsbeep

ग्रेटर नोएडा के इको विलेज-1 में शख़्स ने की आत्महत्या, नौकरी न मिलने से था परेशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीएम और मेरठ रेंज के आईजी आलोक सिंह ने परिवार वालो को भरोसा दिलाया की इस मामले के खुलासे के लिए उत्तर प्रदेश एसटीएफ सहित पांच टीमें लगाई गई है. उन्होंने दावा किया कि घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा. वही चंदेल के परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर रोष जताया अधिकारियों से मांग की कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच कराई जाए. इस मामले में सात दिन बीत जाने के बावजूद गौरव चंदेल हत्याकांड का खुलासा ना होने से उनके परिजन और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले लोगों में भारी रोष है इसी के चलते कल ग्रेटर नोएडा के निवासियों ने पदयात्रा निकाल कर अपना रोष व्यक्त किया था.