गाजियाबाद : एटीएम से पैसा निकालने वालों को लूटने के आरोप में 3 गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने मंगलवार को कहा कि खुफिया खबर मिलने के बाद पुलिस ने दिल्ली बॉर्डर के निकट कौशाम्बी में ईडीएम मॉल के निकट सोमवार रात वाहनों की जांच के दौरान तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया.

गाजियाबाद : एटीएम से पैसा निकालने वालों को लूटने के आरोप में 3 गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

गाजियाबाद:

एटीएम से रकम निकालने वाले लोगों का पीछा कर उन्हें लूटने वाले तीन बदमाशों को यहां गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने मंगलवार को कहा कि खुफिया खबर मिलने के बाद पुलिस ने दिल्ली बॉर्डर के निकट कौशाम्बी में ईडीएम मॉल के निकट सोमवार रात वाहनों की जांच के दौरान तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया.

अधिकारी ने कहा कि तीनों अपराधियों ने एक मोटरसाइकिल तथा एक वैन से भागने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने 150 से अधिक वारदातों में संलिप्तता की बात कबूली.

पुलिस ने उनके पास से 1.80 लाख रुपये नकद, चार मोबाइल फोन, एक वीडियो कैमरा, एक लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से भरा एक थैला, तीन मोटरसाइकिलें, एक एसयूवी तथा एक देसी पिस्तौल जब्त किया.

तीनों की पहचान मेरठ के मोहन सिंह, प्रमोद तथा बादल के रूप में हुई है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद व नोएडा, राजस्थान के भरतपुर तथा तमिलनाडु में उनके खिलाफ संगीन मामले दर्ज हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com