NDTV Khabar

गाजियाबाद की महापौर ने नगर निगम के अधिकारियों पर लगाया 50 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप

महापौर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर शैक्षणिक, वाणिज्यिक संस्थानों और शॉपिंग मॉल को लाभ पहुंचाने बात कही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद की महापौर ने नगर निगम के अधिकारियों पर लगाया 50 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप

भाजपा पार्षद राजेंद्र त्यागी ने सबूत पेश करने की मांग की है.

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

गाजियाबाद की महापौर आशा शर्मा ने यहां नगर निगम के अधिकारियों पर शहर के कुछ प्रतिष्ठानों के साथ मिलीभगत कर 50 करोड़ रुपये की कथित कर चोरी का आरोप लगाया है, जिसके बाद मंगलवार को भाजपा पार्षद राजेंद्र त्यागी ने उनसे सबूत पेश करने की मांग की है. त्यागी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि कर चोरी की राशि ‘‘बहुत अधिक'' है और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाने के बाद दस्तावेजी साक्ष्य प्रदान करना महापौर की जिम्मेदारी है. 

भाजपा पार्षद ने कहा कि इस मामले को नगर आयुक्त दिनेश चंद्रा को साक्ष्य के साथ सौंप दिया जाना चाहिए. इससे पहले, महापौर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों पर 50 करोड़ रुपये की कर चोरी के आरोप लगाए थे. उन्होंने उसमें कहा कि कुछ शैक्षणिक, वाणिज्यिक संस्थानों और शॉपिंग मॉल को लाभ पहुंचाया जा रहा था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs NZ: रोहित शर्मा ने 2 छक्के जड़कर दिलाई भारत को जीत, तो 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- कॉमेंट्री टीम को...

Advertisement