गाजियाबाद पुलिस का 'ऑपरेशन क्लीन' : अवैध पार्किंग वसूली-शराब बिकवाने के आरोप में दारोगा समेत 3 पुलिस वाले लाइन हाजिर

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) इन दिनों वैश्विक महामारी कोरोनावायरस (Coronavirus) से तो जंग लड़ ही रही है, साथ ही पुलिस अपने ही विभाग में 'ऑपरेशन क्लीन' भी चला रही है.

गाजियाबाद पुलिस का 'ऑपरेशन क्लीन' : अवैध पार्किंग वसूली-शराब बिकवाने के आरोप में दारोगा समेत 3 पुलिस वाले लाइन हाजिर

गाजियाबाद पुलिस 'ऑपरेशन क्लीन' चला रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • गाजियाबाद पुलिस चला रही 'ऑपरेशन क्लीन'
  • दारोगा समेत 3 पुलिस वाले लाइन हाजिर
  • लालबाग के चौकी प्रभारी हैं अखिलेश कुमार
गाजियाबाद:

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) इन दिनों वैश्विक महामारी कोरोनावायरस (Coronavirus) से तो जंग लड़ ही रही है, साथ ही पुलिस अपने ही विभाग में 'ऑपरेशन क्लीन' भी चला रही है. ऑपरेशन क्लीन के तहत कर्तव्य में शिथिलता व लापरवाही तथा अवैध पार्किंग वसूली व शराब की अवैध बिक्री करवाने के आरोप में दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

गाजियाबाद जनपद में कानून व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने तथा पुलिसकर्मियों के क्रियाकलाप में पारदर्शिता लाने के क्रम में कर्तव्य में शिथिलता व लापरवाही बरतने वाले तथा चौकी क्षेत्र में अवैध पार्किंग में वसूली करवाने तथा अवैध शराब बिक्री करवाने के आरोप में लालबाग के चौकी प्रभारी अखिलेश कुमार सहित तीन आरक्षियों राहुल कुमार, धर्मेंद्र कुमार, वरुण कुमार को गोपनीय रिपोर्ट के आधार पर लाइन हाजिर किया गया है. उक्त सभी लोगों की विभागीय कार्यवाही/जांच पुलिस अधीक्षक अपराध द्वारा की जा रही है.

VIDEO: गाजियाबाद: 70 लाख के गबन के आरोप में 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com